This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

महिला का ‘चीरहरण’: गांव में निर्वस्त्र कर घुमाया, डंडों से की पिटाई, लोग बनाते रहे वीडियो

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर से एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां गौतमपुरा गांव की 4 महिलाओं ने एक महिला को बुरी तरीके से पीट दिया। मारपीट के बाद महिलाओं ने उसके कपड़े तक फाड़ डाले। उसे उसी हालत में घुमाया भी। ऐसा करने की वजह सिर्फ इतनी थी कि बीते दिनों पीड़िता अपने साथ आरोपी महिला की सास को मंदसौर लेकर गई थी। जिसके बाद से आरोपी काफी नाराज थी और उसने अपनी सहेलियों के साथ मिलकर महिला के साथ क्रूरता की। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
बता दें कि जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमे चार महिलाएं एक महिला के कपड़े फाड़ते हुए उसके साथ मारपीट करते दिखाई दे रहीं हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद जानकारी पुलिस तक पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने चारों महिलाओं को गिरफ्तार कर अलग-अलग धाराओं में अपराध दर्ज किया है।
ग्रामीण डीएसपी उमाकांत चौधरी के मुताबिक आरोपी महिला की सास को फरियादी महिला अपने साथ मंदसौर ले गई थी। जिसके बाद दोनों महिलाओं के बीच कहा सुनी हुई। इसके बाद आरोपी महिला साथियों के साथ मिलकर महिला की जमकर पिटाई कर दी। चारों महिलाओं ने पीड़िता को निर्वस्त्र कर दिया और गांव में कई घंटे तक घुमाते रहे। वीडियो वायरल होने के बाद गौतमपुरा पुलिस ने सभी महिलाओं के खिलाफ 354(A) और 452 सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

-----------------------------------------
नशे में धुत शख्स ने पुलिसकर्मी से की हाथापाई: गाली-गलौज कर धमकाया
खंडवा। मध्य प्रदेश में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है, कि वह खाकी वर्दी पर भी हाथ डालने से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया खंडवा से, जहां जिले के जावर थाना क्षेत्र में आने वाले शिवना गांव में एक शराबी ने नशे की हालत में पुलिसकर्मी के साथ गाली–गलौज कर हाथापाई की। इतना ही नहीं नशेड़ी के हौसले इतने बुलंद थे, कि उसने पुलिसकर्मी की वर्दी पर हाथ डाला जिससे वर्दी के बटन टूट गए वहीं युवक पुलिसकर्मी को धमकाते हुए भी नजर आया।
बताया जा रहा है, कि शिवना गांव में एक नशेड़ी युवक लोगों को डरा धमका कर शराब के लिए पैसे मांग रहा था। जिसकी शिकायत गांव के सरपंच ने डायल 100 पर की। सूचना मिलने पर डायल 100 तत्काल मौके पर पहुंची, जहां शराब के नशे में धुत युवक ने आरक्षक सुरेश चौहान से गाली–गलौज कर उसके साथ हाथापाई शुरू कर दी और जान से मारने की धमकी देने लगा। इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
-------------------------------------------------------
बच्ची की मौत से गुस्साए लोगों ने शराब दुकान में लगाई आग, लाखों का माल राख
जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में 8 वर्षीय मासूम बच्ची का शव मिलने के बाद आक्रोशित लोगों ने शराब दुकान में आग लगा दी। इस आगजनी की घटना में करीब 2 लाख का माल जलकर नष्ट हो गया। फिलहाल, पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
दरअसल, यह पूरी घटना शहर के पनागर थाना क्षेत्र के पड़िरया जलगांव की है। बताया जा रहा है कि बीती रात मासूम बच्ची का शव मिला था। शव मिलने से आक्रोशित करीब 60 लोगों ने पड़रिया जलगांव स्थित शराब दुकान पर पहुंचे और दुकान में पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी, जिससे करीब 2 लाख माल और अन्य सामान जलकर राख हो गया।
इसके अलावा ग्रामीणों ने शराब दुकान में लगे CCTV कैमरे भी तोड़ दिए। आगजनी की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और गुस्साए ग्रामीणों को समझाइश दी। लोगों का कहना था कि एरिया में शराब दुकान में खुलने के कारण घटनाएं हो रही है। हालांकि, पुलिस ने मासूम के शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है।