This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

भीषण भिड़ंत में एक की मौत, तीन घायल

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 


गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना जिले के बजरंगगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत गुना-आरोन मार्ग स्थित जैताडोंगर गांव की मोड़ पर बुधवार शाम को दो मोटरसाइकिल आमने-सामने से टकरा गईं। इसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग घायल हो हैं।
बजरंगगढ़ थाना प्रभारी रुहिल शर्मा ने बताया कि मृतक का नाम बलराम उर्फ बल्ला बंजारा उम्र 30 साल निवासी गीतखो है। यह एक्सीडेंट रात 7:30 बजे हुआ। मौके पर दो बाइक दुर्घटनाग्रस्त मिली हैं। इसमें अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि कौन किस बाइक पर सवार था।
घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
------------------------------
गुना लोकसभा सीट से सिंधिया को चुनौती देंगे यादवेंद्र सिंह यादव
गुना। लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने गुना लोकसभा से यादव प्रत्याशी पर दांव खेला है। यहां से यादवेंद्र सिंह यादव को कांग्रेस में टिकट दिया है। इसी के साथ ही गुना लोकसभा से दोनों पार्टियों के प्रत्यशियों की स्थिति साफ हो गयी है। बता दें कि गुना लोकसभा से भाजपा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रत्याशी बनाया है। गुना संसदीय क्षेत्र में गुना, अशोकनगर व शिवपुरी तीन जिले आते हैं। दरअसल, लोकसभा चुनाव में गुना संसदीय सीट से कांग्रेस का उम्मीदवार ज्यादातर सिंधिया घराने से ही रहा है। 2019 के चुनाव में भी ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस के प्रत्याशी रहे थे। लेकिन यह पहला मौका था, जब उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।