This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

तीन आरक्षकों ने स्पा सेंटर में घुसकर युवतियों से की छेड़छाड़ व मारपीट, पुलिस ने मुरैना से किया गिरफ्तार

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 

ग्वालियर। अब इसे शराब का नशा कहें या फिर वर्दी का रौब..तीन पुलिस कर्मियों ने अपने ही महकमे को शर्मिंदा कर दिया है, मप्र पुलिस के तीन आरक्षकों ने एक स्पा सेंटर में घुसकर ना सिर्फ उत्पात मचाया, उन्होंने वहां मौजूद युवतियों से अश्लीलता की, अभद्रता की छेड़छाड़ करते हुए उनसे सेक्स की डिमांड की, इंकार करने पर उन्हें साथ ले जाने की कोशिश और फिर जब इसमें भी असफल हुए तो मारपीट कर धमकी देकर भाग गए, लेकिन पुलिस ने इन्हें कार नंबर के आधार पर खोज निकाला, तीनों मुरैना टैफिक पुलिस में पदस्थ हैं, ग्वालियर पुलिस इन्हें मुरैना से गिरफ्तार कर ले आई।
जानकारी के मुताबिक होली के अगले दिन एक कार में सवार तीन युवक विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के गोविन्दपुरी में स्थित एक स्पा सेंटर में घुस गए, वे वहां उत्पात मचाने लगे, वहां मौजूद युवतियों के साथ अश्लीलता छेड़छाड़ करने लगे, युवतियों ने जब विरोध किया तो तीनों उनके साथ मारपीट करने लगे, युवकों ने लड़कियों से सेक्स की डिमांड की उन्हें अपने साथ ले जाने की कोशिश की लेकिन वे सफल नहीं हुए और धमकी देकर भाग गए।
घटना के बाद स्पा सेंटर संचालक अपने स्टाफ के साथ पुलिस थाने पहुंची और उन्होंने कहा कि तीन युवक स्पा सेंटर में आये थे , उन्होंने शर्त और खाकी पेंट पहनी हुई थी उन तीनों ने महिला स्टाफ के साथ अभद्रता की , मारपीट की सेक्स की डिमांड की, पुलिस ने शिकायत के बाद कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया।
पुलिस ने स्पा सेंटर एके बाहर और अन्दर लगे सीसीटीवी फुटेज चैक किये फिर कार के नंबर से पुलिस ने उसकी पहचान की, उसकी रूट लोकेशन निकली तो मालूम चला कि घटना करने के बाद कार मुरैना गई जो मुरैना पुलिस में पदस्थ एक आरक्षक के नाम रजिस्टर्ड है, पुलिस ने जब उसे पकड़कर पूछताछ की तो मालूम चला कि शेष दो आरोपी उसी के साथी है और मुरैना पुलिसमें पदस्थ हैं , पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया।
एडिशनल एसपी षियाज़ के एम ने बताया कि तीनों आरोपी मुरैना ट्रैफिक पुलिस में पदस्थ हैं ग्वालियर पुलिस ने उन्हें मुरैना से गिरफ्तार किया है और मुरैना पुलिस को इसकी जानकारी दे दी है, उन्होंने कहा कि आरक्षक मुरैना से ग्वालियर के स्पा सेंटर में क्यों पहुंचे, क्या वे नशे की हालत में थे ये सब जाँच का विषय है पुलिस इसपर काम कर रही है।

-------------------------------
जगतगुरु परमहंस आचार्य का विवादित बयान, मुस्लिम लड़कियां हिंदू से शादी करें तो उन्हें जीते जी मिलेगी जन्नत
सीधी। छावनी पीठाधीश्वर अयोध्या धाम के श्री जगतगुरु परमहंस आचार्य का सीधी में विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा अगर मुस्लिम लड़की हिंदू लड़के से शादी तो उन्हें जीते जी जन्नत मिलेगी। भारत हिन्दू राष्ट्र बनेगा, सिख नहीं चंद लोग फंडिंग लेकर देश का माहौल बिगाड़ रहें हैं।
भारत देश का बंटवारा धर्म के आधार पर हुआ है, जिस लिहाज से हिंदुस्तान हिंदू राष्ट्र बनेगा, मुस्लिम महिलाओं को धरती पर नरक अगर है तो इस्लाम है। महिलाओं को बच्चा पैदा करने की मशीन बना दिया गया है। यही वजह है कि महिलाएं सनातन धर्म अपना कर आ रही हैं घर वापसी कर रही हैं।
---------------------------------
मंदिर में पुजारी की गंदी हरकत: दर्शन करने गई नाबालिग लड़की से की छेड़छाड़, मामला दर्ज
टीकमगढ़। मध्य प्रदेश में एक मंदिर के पुजारी पर नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है। बताया गया कि जब नाबालिग मंदिर दर्शन करने गई थी, तभी मंदिर के पुजारी ने उसके साथ गलत हरकत की। जिसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से की। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
यह पूरा मामला मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले के है। जानकारी के मुताबिक, नाबालिग बच्ची कोतवाली अंतर्गत ढोंगा मंदिर दर्शन करने के लिए गई थी। इस दौरान मंदिर के पुजारी ने उससे छेड़छाड़ की। जिसके बाद बच्ची ने इस पूरी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी।
वहीं मामले की जानकारी लगते ही परिजन नाबालिग को लेकर तत्काल कोतवाली थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर धारा 354 व पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच में लिया है।