This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

आरोन मे दो घरो मे चोरी, ...व्‍ही.आई.पी कॉलोनी में जुआ पकड़ा, ...गाडरवारा धाम पर होगा 51 जोड़ों का निशुल्क विवाह

User Rating: 3 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar InactiveStar Inactive
 

गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) फरियादी सोनू पुत्र भगवत ओझा उम्र 26 साल निवासी हाल वार्ड न.13 लोक सेवा केन्द्र के पीछे आरोन ने रिपोर्ट किया कि मेरी दादी सम्पत बाई दिनांक 19.03.2024 को शांत को गई थी जिसकी हमे सूचना मिली तो मै परिवार सहित अपने गांव डुगरानी चला गया था बाद मे दोपहर करीब 03.00 बजे मे मै अपने घर आरोन आया था तब सारा सामान व्यवस्थित रखा था इसके बाद दिनांक 26.03.2024 को सुबह करीब 10.00 बजे मै परिवार सहित घर वापस घर पर आया घर पर आकर देखा तो घर का ताला टूटा पडा था घर के अन्दर जाकर देखा तो घर का सामान बिखरा पडा था तथा कमरे मे रखे एक इंडेन कम्पनी का गैस सिलेण्डर एक जोडी चाँदी की पायले व चाँदी की एक लर तथा कुछ नगदी रुपये नहीं मिले जिन्हे कोई अज्ञात चोर चुराकर ले गया है मेरे पडोसी कपिल अहिरवार का भी गैस सिलेण्डर तथा कुछ सामान उसी रात चोरी हुआ है
----------------------------------
व्‍ही.आई.पी कॉलोनी में जुए के फड़ पर दविश, तीन जुआरियों से 8,480/- रूपये बरामद
गुना। गुना कोतवाली पुलिस द्वारा शहर की व्‍ही.आई.पी कॉलोनी में चल रहे जुए के फड़ पर दविश देकर तीन जुआरियों के विरूद्ध कार्यवाही करते हुये मौके से 8,480/-रूपये नगद एवं तास की एक गड्डी बरामद की गई है ।
प्राप्‍त जानकारी के अनुसार विगत रात्रि में शहर की व्‍ही.आई.पी. कॉलोनी में पत्‍थर-भसुआ फड़ के पीछे खाली मैदान में कुछ लोगों के तास पत्‍तों से रूपयों की हारजीत के दाव लगाकर जुआ खेले जाने की सूचना गुना कोतवाली पुलिस को मिलने पर वहां पर तीन लोग तास पत्‍तों से जुआ खेलते हुये दिखाई दिये, जिन्‍हें पुलिस द्वारा घेराबंदी कर दबोच लिया गया एवं मौके से कुल 8,480/- रूपये नगदी सहित तास की एक गड्डी जप्त की जाकर तीनों जुआरियों के विरुद्ध गुना कोतवाली में अप.क्र. 287/24 धारा 13 जुआ एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर वैधानिक कार्यवाही की गई ।
गुना कोतवाली थाना पुलिस की इस कार्यवाही में थाना प्रभारी निरीक्षक अनूप कुमार भार्गव, प्रधान आरक्षक अमित तोमर, आरक्षक लक्ष्‍मण भारती, आरक्षक चंद्रकुमार शर्मा एवं आरक्षक शिवराज जाटव की सराहनीय भूमिका रही है ।
-----------------------------
सिद्ध पीठ गाडरवारा धाम पर होगा 51 जोड़ों का निशुल्क विवाह
गुना। गुना जिले के राघौगढ़ क्षेत्र में स्थित प्रसिद्ध गाडरवारा धाम में गत वर्ष अनुसार इस वर्ष भी सिद्ध पीठ गाडरवारा धाम पर कन्याओं का निशुल्क सामूहिक विवाह सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। गाडरवारा धाम के दीपक पारीक ने बताया कि पिछले दो वर्षों से गाडरवारा धाम पर निशुल्क विवाह सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। इस वर्ष भी 26 अप्रैल को धाम पर निशुल्क विवाह सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। इस विवाह सम्मेलन में लगभग 51 जोड़े शामिल होंगे। वैवाहिक जोड़ों की संख्या और भी बढ़ाने का अनुमान है। इस निशुल्क विवाह सम्मेलन में निर्धन गरीब, जिनके भाई या परिजन नहीं हो ऐसी कन्याओं का विवाह बालाजी सरकार के दानपात्र से संपन्न कराया जाता है।