This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

बालाघाट बसपा प्रत्याशी ने कांग्रेस से विधायक पत्नी को कहा, चुनाव तक मेरे घर में मत रहो

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 

बालाघाट । लोकसभा चुनाव की सियासी लड़ाई अब मुंजारे दंपती के घर तक पहुंच गई है। बालाघाट लोकसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी व पूर्व सांसद कंकर मुंजारे ने कांग्रेस से विधायक अपनी पत्नी अनुभा मुंजारे को दो टूक 19 अप्रैल तक घर छोड़कर कहीं और रहने की नसीहत दी है।
शनिवार को पत्रकार वार्ता में उन्होंने परिवार के अंदर की सियासी लड़ाई को मीडिया के सामने रखते हुए कहा कि मैंने अपनी पत्नी अनुभा मुंजारे से कहा है कि उन्हें कांग्रेस का प्रचार करना है तो खुलकर करें, लेकिन मेरे घर में रहते हुए नहीं। मैं चुनाव लड़ रहा हूं, इसलिए मेरी पत्नी भी मेरी विरोधी हैं। अगर वह मेरे घर में रहेंगी तो मेरे विरुद्ध प्रचार करेंगी। 19 अप्रैल तक वे चाहें तो अपनी बहन के घर रह सकती हैं। अगर वे घर नहीं छोड़ती हैं तो मैं छोड़ दूंगा। एक घर में रहकर वह अपनी पार्टी का प्रचार करें, मैं अपना, यह संभव नहीं है।
कंकर मुंजारे विधायक पत्नी को घेरने से नहीं चूके। उन्होंने पूछा कि जब से वे विधायक बनी हैं, तब से जिले में रेत का मुद्दा क्यों नहीं उठाया? वे भाजपा के किसानों से 3100 रुपये प्रति क्विंटल धान, 2700 रुपये प्रति क्विंटल गेहूं खरीदने और 450 रुपये में गैस सिलेंडर देने के अधूरे वादे पर आवाज क्यों नहीं उठा रही हैं। इसका मतलब है कि उनकी कोई सेटिंग हो गई है।
कंकर ने कहा कि कांग्रेस ने जब सम्राट सिंह सरस्वार को उम्मीदवार बनाया तो अनुभा सहित कई कांग्रेस विधायक टिकट बदलने की मांग को लेकर दिल्ली पहुंच गए और सम्राट की कमियां गिनाईं। जब उनकी बात नहीं सुनी गई तो आज सभी कांग्रेसी सम्राट के लिए प्रचार कर रहे हैं, उन्हें अच्छा और ईमानदार प्रत्याशी बता रहे हैं, ये मतदाताओं के साथ मजाक है।

-----------------------------
मुख्तार अंसारी की मौत पर प्रवीण तोगड़िया बोले- बुलडोजर ही शांति का प्रतीक
जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर पहुंचे हिंदूवादी नेता प्रवीण तोगड़िया ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर तो बन चुका है अब पारी काशी और मथुरा की है। उन्होंने माफिया मुख्तार अंसारी की मौत पर कहा कि पूर्वी उत्तर प्रदेश से अब आतंकवाद का सफाया होने लगा है। प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि सिर्फ उत्तर प्रदेश ही नहीं बल्कि अब धीरे-धीरे पूरे देश से आतंकवादियों का सफाया हो रहा।
प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बुलडोजर ही शांति का प्रतीक है। तोगड़िया ने कहा कि श्रीराम मंदिर के कारण ही आज इतना बड़ा परिवर्तन आया है।राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा पर ना बुलाए जाने पर तोगड़िया ने कहा कि उन्होंने लड़ाई नाम के लिए नहीं बल्कि राम के लिए लड़ी थी। बीजेपी के कांग्रेसमुक्त भारत वाले बयान पर कहा कि लोकतंत्र में कोई भी पार्टी कभी नहीं मरती। कहा कि ऐसे सैकड़ों उदाहरण भरे पड़े हैं जब पार्टियां कमजोर जरुर पड़ी लेकिन बाद में फिर से पूरी ताकत से उभरी है।
--------------------------------------
गैस रिफिलिंग सेंटरों पर पड़ा छापा, 19 सिलेंडर जब्त
डबरा। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के डबरा में अवैध रूप से गाड़ियों में घरेलू गैस रिफिलिंग का गोरख धंधा लगातार जारी है। कई बार घटनाएं होने के बाद भी दुकानदार 100– 50 रुपए कमाने के चक्कर में इस कारोबार को अंजाम दे रहे है। मामले में लोकसभा चुनाव के दौरान बनाई गई FST टीम और प्रशासनिक अधिकारियों ने इस अवैध कारोबार को रोकने के लिए बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है।
ओंकारेश्वर में कोटितीर्थ घाट पर दिखा मगरमच्छ, लोगों में दहशत
प्रशासनिक टीम ने डबरा में स्थित अंबेडकर कॉलोनी में साहू गैस रिपेयरिंग और किराना स्टोर की दुकान पर कार्रवाई करते हुए यहां एक कार क्रमांक MP07 CC 2966 को जब्त कर 19 घरेलू गैस सिलेंडर एक व्यावसायिक सिलेंडर दो गैस रिफिलिंग मशीन सहित नोजल जब्त करने की कार्रवाई की है। इस दौरान दुकान संचालक संतोष साहू ने भी प्रशासन के आगे अपनी गलती को स्वीकार किया।
वहीं टीम द्वारा कार्रवाई की सूचना लगते ही दूसरा दुकानदार वीर सिंह गैस रिपेयरिंग सेंटर दुकान को बंद कर भाग निकला। मौके पर पहुंचे प्रशासन ने दुकानदार के भागने के बाद दुकान को सील करने की कार्रवाई की है। इस कार्रवाई के दौरान तहसीलदार विनीत गोयल, खाद्य अधिकारी संदीप पांडे सहित अन्य प्रशासनिक अमला मौजूद रहा।