This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

मकान मालिक ने छात्रा और उसके दोस्त को निर्वस्त्र कर रातभर नचाया, बेल्ट से पीटा, बाप बेटे गिरफ्तार

User Rating: 4 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Inactive
 

इंदौर। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहाँ मकान मालिक और उसके बेटे ने शराब के नशे में किरायेदार नर्सिंग की छात्रा और युवक को उसके दोस्त को निर्वस्त्र करने और छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। पीड़ित छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने दोनों बाप बेटे पर कार्रवाई करते हुए बेटे को हिरासत में लिया गया और पिता को गिरफ्तार कर लिया है।
क्या है पूरा मामला-परदेशीपुरा थाना इलाके में मकान मालिक और उसके बेटे को पकड़ा दोनों आरोपियों पर पुलिस ने पाॅक्सो एक्ट, छेड़छाड़ और मारपीट का प्रकरण दर्ज किया है। छात्रा इंदौर के परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रहती थी। जहाँ नशे में धुत मकान मालिक और उसके बेटे की हैवानियत सामने आई है। नशे में धुत आरोपियों ने छात्रा और उसके दोस्त को निर्वस्त्र कर रातभर नचाया साथ कुत्ते के पट्टे से पिटाई भी की गई। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपियों पर पाॅक्सो एक्ट, छेड़छाड़ और मारपीट का प्रकरण दर्ज किया है।
क्राइम ब्रांच एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि उस मकान मालिक के द्वारा छात्रा से साथ कपड़े उतारने और छेड़छाड़ करने की हरकत भी की गई। साथ ही मकान मालिक के बेटे ने छात्रा और उसके मित्र के साथ मारपीट भी की गई। वहीं इस मामले में परदेशीपुरा पुलिस नाबालिग छात्रा की शिकायत पर मकान मालिक को गिरफ्तार किया है। वहीं उसके नाबालिग बेटे को पुलिस के द्वारा हिरासत में ले लिया गया है। जिन पर पुलिस के द्वारा विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

------------------------------------
हादसे में माता-पिता को खोने वाले बेटों को न्यायालय ने दिलवाए 59 लाख रुपये
इंदौर। सड़क हादसे में माता-पिता को खोने वाले वयस्क बेटों को इंदौर जिला न्यायालय ने 59 लाख रुपये बतौर क्षतिपूर्ति दिलवाए। न्यायालय ने मामले में मृतक के आयकर रिटर्न को महत्वपूर्ण साक्ष्य माना और इसके आधार पर मृतक की आय की गणना की।
हादसा 31 मार्च 2021 को हुआ था। कोदरिया राम नगर निवासी श्याम मुकाती मोटरसाइकिल से पत्नी प्रेमबाई के साथ इंदौर जा रहे थे। राऊ गोल चौराहे पर ट्रक (आरजे 14-जीजे 5231) के चालक ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि पति-पत्नी मोटरसाइकिल से गिर पड़े। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।
श्याम और प्रेमबाई के माता-पिता और बेटों ने ट्रक का बीमा करने वाले कंपनी के खिलाफ एडवोकेट राजेश खंडेलवाल के माध्यम से क्षतिपूर्ति दिलवाए जाने के लिए प्रकरण प्रस्तुत किया। एडवोकेट खंडेलवाल ने मृतक की आय प्रमाणित करने के लिए आयकर के रिटर्न न्यायालय में प्रस्तुत किए।
इधर, बीमा कंपनी ने जिम्मेदारी से बचने के लिए अलग-अलग तरह से कई तर्क रखे, लेकिन न्यायालय ने इनमें से किसी को भी नहीं माना। मृतक के आयकर रिटर्न को आय का प्रमाणित साक्ष्य मानते हुए न्यायालय ने बीमा कंपनी को आदेश दिया कि वह मृतकों के आश्रितों को 59 लाख 23 हजार रुपये का भुगतान करें।
---------------------------------------
बस का इंतजार कर रही लड़की को किडनैप कर ले जा रहे थे, ट्रैफिक पुलिस जवान ने दोनों बदमाशों को पकड़ा
इंदौर। शहर में रविवार को यातायात पुलिस की सतर्कता से अनहोनी बच गई। रिंग रोड पर शाम को बाइक सवार दो मनचलों ने बस का इंतजार कर रही नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया। पता चलने पर फिल्मी स्टाइल में यातायात पुलिस ने दोनों बदमाशों से लड़की को सकुशल छुड़ा लिया।
घटना रविवार शाम 6:30 बजे खजराना चौराहे की है। एक बाइक तेज रफ्तार से बंगाली चौराहे की तरफ निकली। जिस पर दो युवकों के बीच में 15 साल की लड़की बैठी हुई थी। वहां यातायात संभाल रहे आरक्षक विजय जाटवाल की नजर बाइक पर पड़ीं। नजरें मिलने पर लड़की ने यातायात पुलिस से इशारों में मदद मांगी। यह देख विजय ने सूबेदार बृजराज अजनार को पूरी बात बताई। इतना सुनते ही सूबेदार ने बाइक दाैड़ा दी और बंगाली ब्रिज कट के पास बाइक सवारों को रोक लिया।
सूबेदार को देखते ही बाइक रोक दोनों युवक भागने लगे। कुछ दूर दौड़ने के बाद सूबेदार और आरक्षक ने उन्हें पकड़ लिया। पकड़ने के बाद दोनों युवक अपना नाम पता बताने को तैयार नहीं थे। लड़की से पूछने पर बताया कि वह बस का इंतजार कर रही थी। तभी एक युवक आया और बोला कि बहन यहां मत खड़े रहो। मैं तुमको आगे छोड़ देता हूं। मैं गाड़ी के पास आई, तब तक एक और युवक आया और मुझे जबरदस्ती बाइक पर बैठा लिया और मेरा फोन भी छीन लिया था।