This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

बलात्कार के झूठे मामले में फंसाने वाले गिरोह का भंडाफोड़, दो महिला समते तीन को किया गिरफ्तार

User Rating: 0 / 5

Star InactiveStar InactiveStar InactiveStar InactiveStar Inactive
 

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में पुलिस ने एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है। दरअसल, गिरोह द्वारा पुरूषों को अपने जाल में फंसाकर बलात्कार जैसे झूठे आरोप में फंसाने का काम किया जा रहा था। इस दौरान पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है, जिसमें 2 महिला शामिल हैं।
इंदौर की कनाडिया थाने की पुलिस द्वारा आरोपी नूर उर्फ भैय्या निवासी खजराना के साथ उसके दो अन्य महिला साथी को भी ब्लैकमेलिंग के मामले में गिरफ्तार किया गया है। फरियादी द्वारा पुलिस को शिकायत दर्ज कराई गई थी कि दो महिलाएं एवं एक युवक उसे बलात्कार जैसे आरोप में फसाने की धमकी दे रहे हैं। महिला एवं पुरुष आरोपी द्वारा 10 हजार रूपए अकाउंट से एवं नगद रुपए भी ले लिए गए हैं। फरियादी ने आगे बताया कि एक युवती द्वारा उसे सूनसान जगह पर मिलने के लिए बुलाया गया और जब वह मिलने पहुंचा तो एक महिला एवं एक अन्य युवक वहां आ गए और उसे धमकाने लगे। लगातार धमकी और रुपए लेने के बाद भी जब आरोपियों की ब्लैकमेलिंग नहीं रुकी तो फरियादी ने पुलिस से शिकायत की। वहीं पुलिस ने पूरे मामले की गंभीरता पूर्वक जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।
-------------------------------------
जूतों पर नाक रगड़वाई, सिर पर जूते रखवाए..बुजुर्ग और युवक से बेरहमी
उज्जैन। महाकाल की नगरी उज्जैन में एक बुजुर्ग व एक युवक के साथ मारपीट का वडियो सामने आया है। वीडियो हैरान कर देने वाला है जिस तरह से बुजुर्ग और युवक को पीटा जा रहा है और उनसे जूतों पर नाग रगड़वाई जा रही है वो देखकर हर कोई इस घटना की निंदा कर रहा है। मारपीट करने वाला युवक एक ट्रांसपोर्ट कंपनी का सुपरवाइजर है जिसे वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
मामला उज्जैन के नीलगंगा थाना इलाके का है जहां जीवनखेड़ी में महेश्वरी रोड लाइंस के ऑफिस का ये वीडियो बताया जा रहा है। वीडियो में जो शख्स युवक व बुजुर्ग की पिटाई करते व उनके साथ बेरहमी करते दिख रहा है जो कि ट्रांसपोर्ट कंपनी में सुपरवाइजर है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह से पहले उत्तम बुजुर्ग व युवक से मारपीट कर रहा है और फिर उन्हें बाहर लाकर जूतों पर उनकी नाग रगड़वाकर जूते उनके सिर पर रखवा रहा है। दोनों पीड़ित इसी ट्रांसपोर्ट कंपनी के ड्राइवर हैं और बताया गया है कि गेहूं चोरी के शक में सुपरवाइजर उत्तम ने दोनों के साथ ये बेरहमी की।
बुजुर्ग व युवक के साथ बेरहमी से हो रही मारपीट ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो पुलिस तक भी पहुंचा तो पुलिस ने तुरंत इस पर संज्ञान लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उज्जैन पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने बताया कि युवक नीलेश ड्राइवर का काम करता है और विदिशा का रहने वाला है। उस पर गेहूं के कट्टे चोरी करने के आरोप में पिटाई की गई है। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। इस मामले में बहुत ही कठोर कार्रवाई की जाएगी क्योंकि जूते जटवाना अमानवीयता है। इसमें अगर और भी लोग शामिल होते हैं या दुकानदार भी शामिल होता है तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
-----------------------------------------
लौकी की सब्जी खाने से परिवार के 3 सदस्य की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में इलाज जारी
कटनी। हरी सब्जी की जब भी बात आती है तो उसे अक्सर सबसे पौष्टिक आहार के रूप में देखा जाता है। जिसमें गिलकी, लौकी, करेला सबसे अच्छे आहार के रूप में जाने जाते है। वहीं अगर इन्हीं पौष्टिक आहार को खाने से तबियत बिगड़ जाए तो? मध्य प्रदेश के कटनी से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां लौकी की सब्जी खाने के बाद पांडे परिवार के तीन सदस्यों की तबीयत बिगड़ गई।
दरअसल, घर में बनी लौकी की सब्जी खाने के बाद पांडे परिवार के तीन सदस्यों की अचानक तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कैमोर में भर्ती किया गया। जहां से डॉक्टर ने कटनी जिला अस्पताल के लिए रिफर किया।
जानकारी के अनुसार, एसीसी प्लांट के रिटायर्ड कर्मचारी हरिशंकर पांडे एवं उनकी पत्नी सुधा पांडे को होश नहीं आने पर उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। वहीं पुत्री यशी पांडे की भी तबियत बिगड़ खराब है। जिसका इलाज किया जा रहा है। मामले को लेकर डॉक्टर का कहना है कि फूड प्वाइजन या प्वाइजन का मामला हो सकता है।