This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

डॉक्टर के घर 1 करोड़ की डकैती, 50 लाख कैश और 20 तोला सोना लूट ले गए बदमाश

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में चिकित्सक के घर 1 करोड़ की डकैती का मामला सामने आया है। भोपाल की पॉश कॉलोनी शाहपुरा में रहने वाले डॉक्टर के घर 8 अप्रैल की रात घुसे हथियारबंद बदमाशों ने नौकर और नौकरानी से मारपीट करते हुए सोने-चांदी के कीमती जेवर और नकदी लूट ले गए। डॉक्टर परिवार के साथ बाहर गए थे। पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर कुछ सामान बरामद कर लिया है।
चुनाभट्टी थाना क्षेत्र के शाहपुरा कॉलोनी में रहने वाले डॉक्टर अंशुल सिंह के घर में सोमवार रात 4-5 बदमाश घुसे और नौकर-नौकरानी के साथ मारपीट करते हुए डकैती की वारदात को अंजाम दिया। सभी बदमाश हथियारों से लेश थे। नौकर-नौकरानी घर में अकेले थे।
डॉ अंशुल के घर से बदमाश 50 लाख कैश और 20 तोले सोने के जेवर ले गए हैं। एक करोड़ से ज्यादा की डकैती के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लेकर 40 लाख रुपए रिकवर किए हैं। हिरासत में लिए गए आरोपियों में एक उनका नौकर भी शामिल है।
हिरासत में लिए गए आरोपी शातिर अपराधी हैं। उनके खिलाफ पहले से केस दर्ज हैं। नौकर की मदद से उन्होंने वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने पूछाताछ के बाद कुछ नकदी बरामद कर लिए हैं, जबकि कुछ सामान फरार चल रहे अन्य आरोपियों के पास है। उनकी तलाश जारी है।
डॉ. अंशुल नागौद के पूर्व विधायक व भाजपा विधायक यादवेंद्र सिंह के भाई हैं। वह कोलार रोड स्थित एलएन मेडिकल कॉलेज एंड जेके हॉस्पिटल के न्यूरोलॉजी विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर हैं और शाहपुरा बी सेक्टर मकान नंबर 234 में रहते हैं। सोमवार 8 अप्रैल की रात बेटी का जन्मदिन मनाने परिवार के साथ नूर उस सबाह होटल गए थे। रात सवा 11 बजे हथियारबंद बदमाश घर में घुसे और नौकर-नौकरानी से मारपीट कर तोड़फोड़ की।
पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने बताया कि पुलिस टीमों ने पांच घंटे में आरोपियों को पकड़ लिया। नाबालिग नौकर ने वारदात के लिए मंडीदीप से बदमाश बुलाए थे। घटना सही लगे, इसलिए दोस्तों से खुद को पिटवाया और घर से 50 लाख नकदी और सोने-चांदी के जेवर ले गए थे।
----------------------------------------
शिक्षा माफिया में हड़कंप: किताब विक्रेताओं पर छापा: कई बुक डिपो पर प्रशासन की कार्रवाई,
जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में गोरखपुर स्थित संगम बुक डिपो पर जिला प्रशासन की टीम ने छापामार कार्रवाई की है। कलेक्टर के निर्देश के बाद यह एक्शन लिया गया है। कलेक्टर दीपक सक्सेना के निर्देश पर शहर के नामी पुस्तक विक्रेताओं पर एक साथ छापामार कार्रवाई की जा रही है।
जानकारी के अनुसार शहर के चारों और पाटन एसडीएम को कलेक्टर सक्सेना ने बुक सेलर्स की जांच के दिए हैं इसी क्रम में गोरखपुर स्थित संगम बुक डिपो पर एडीएम गोरखपुर के नेतृत्व में जांच की कार्रवाई की जा रही है। एसडीएम आधारताल शिवाली सिंह के नेतृत्व में उखरी तिराहे एवं गोलबाजार स्थित न्यू राधिका बुक पैलेस की दोनों दुकानों पर, एसडीएम रांझी रघुवीर सिंह मरावी के नेतृत्व में नौदरा ब्रिज स्थित चिल्ड्रन बुक डिपो पर कार्रवाई जारी है।
इधर इस कार्रवाई से शहर के अन्य पुस्तक विक्रेताओं व माफिया के लोगों में हड़कंप मचा हुआ है। कलेक्टर ने शहर में फर्जी आईएसबीएन नम्बर से किताबें बेचने वालों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की बात कहते हुए अधिकारियों को निर्देश जारी किए हैं। जिसके बाद से एक्शन लेते हुए ताबतोड़ कार्रवाई की जा रही है।
-------------------------------------
सौतेली मां..! ने बेटी का कराया अपहरण, दो महीने तक हुआ गैंगरेप, कराया गर्भपात, FIR दर्ज
ग्वालियर। मध्य प्रदेश में ग्वालियर से रिश्तों को तार तार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सौतेली मां बेटी को मेला घुमाने के बहाने बाहर लेकर गई और कार में नशीला स्प्रे सुंघा कर उसे दो युवकों के साथ अगवाह करा दिया। जब बेटी को होश आया तो उसने आपके दोनों युवकों के बीच पाया। वहीं दोनों युवकों ने महिला के साथ करीब दो माह तक दुष्कर्म किया। जब बेटी गर्भवती हुई तो उसका गर्भपात भी कराया।
दरअसल, ग्वालियर के गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के पिंटू पार्क गयात्री विहार की रहने बाली 24 वर्ष की महिला ने गोला का मंदिर थाना आकर शिकायत दर्ज कराई है। महिला ने बताया कि, जनवरी माह में महिला अपने रिश्तेदार की शादी में पिंटू पार्क ग्वालियर आई थी। वहीं महिला की सौतेली मां संजू कुमारी उसके घर आई और मेला घूमने की कहे कर उसे अपने साथ ले गई। वहीं सौतेली मां के साथ विशाल गुप्ता और रोहित चौहान नाम के दो युवक भी आए थे।
इसी बीच महिला को कार में सौतेली ने रूमाल में नशीला स्प्रे कर सुंघा दिया, जिसके बाद महिला बेहोश हो गई। जब महिला को होश आया तो महिला उत्तरप्रदेश के हरदोई में विशाल गुप्ता के घर थी। यहां उसे दो माह तक बंधक बनाकर विशाल ने दुष्कर्म किया। वहीं रोहित ने भी उसके साथ गलत काम किया। महिला की तबीयत बिगड़ने पर भी इन लोगों को रहम नहीं आई। इसके बाद महिला गर्भवती हो गई। जिसके बाद आरोपियों ने महिला का गर्भपात भी कराया।
वहीं मौका देख महिला ने अपने पति को गुपचुप फोन किया और जब उसका पति कार से पहुंचा तो महिला भागकर पति के पास आ गई। ग्वालियर में महिला करीब पंद्रह दिन तक भर्ती रही जहां उसका इलाज चला। इसके बाद महिला पति के साथ गोला का मंदिर थाने पहुंची। जहां सारी गाथा पुलिस को सुनाई। शिकायत पर पुलिस ने सौतेली मां, विशाल गुप्ता और रोहित चौहान के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म की अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।