This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

कोचिंग संचालक ने कई लड़कियों का किया शारीरिक शोषण, मोबाइल में मिले 450 से ज्यादा अश्लील वीडियो

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 

रतलाम। अंग्रेजी सिखाने के कोचिंग सेंटर की आड़ में सेंटर संचालक द्वारा महिलाओं से दोस्ती करके उनके अश्लील वीडियो व फोटो लेकर उनका शारीरिक शोषण करने तथा उन्हें ब्लैकमेल करने का सनसनीखेज मामला सामना आया है।
पुलिस ने अस्सी फीट रोड स्थित विजन इंग्लिश कोचिंग सेंटर के संचालक आरोपित 40 वर्षीय संजय पोरवाल पुत्र मोहनलाल पोरवाल निावसी दीनदयाल नगर को गिरफ्तार कर लिया है। उसका मोबाइल फोन, लैपटॉप व अन्य सामग्री जब्त की गई है। उसके मोबाइल फोन में अब तक 10 से 12 महिलाओं के साढ़े चार सौ से अधिक अश्लील वीडियो व फोटो पाए गए है। पुलिस लैपटॉप व मेमोरी कार्ड की भी जांच कर रही है।
एसपी राहुल कुमार लोढा ने बुधवार शाम मामले का खुलासा करते हुए मीडिया को बताया कि एक महिला ने शिकायत की थी कि कोचिंग सेंटल संचालक आरोपित संजय पोरवाल ने उसके अश्लील फोटो व वीडियो लिए तथा उन्हें इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर वह शारीरिक शोषण कर ब्लैकमेल कर रहा है।
अब तक वह उससे करीब पौने पांच लाख रुपये ले चुका है। मामले की गंभीरता को देखते हुए एएसपी राकेश खाखा व सीएसपी अभिनव कुमार बारंगे के मार्गदशन व दीनदयाल नगर थाना प्रभारी अर्जुन सेमलिया के नेतृत्व में विशेष टीम गठित कर आरोपित संजय पोरवाल को गिरफ्तार कर लिया गया।
उसके अस्सी फीट रोड स्थित विजन कोचिंग सेन्टर पर छापा मारा गया तो वह सेंटर के पीछे एक विशेष कमरा पाया गया, जहां शराब की बोलते भी पड़ी हुई थी तथा वहीं वह स्पाई कैमरे से फोटो व वीडियो बनाया करता था। पुलिस ने वहां से 10 मेमोरी कार्ड, एक पैन ड्राइव, चार यूएसबी डाटा स्टोर, लैपटाप, महिलाओं के अन्तर्वस्त्र, अन्य 20 जोड़ कपडे आदि जब्त किए गए है।
अब तक जांच में पता चला कि वह कई महिलाओं व युवतियों को शादी करने का झांसा देकर स्पाई म्यूजिक एप कैमरे के माध्यम से उनके अश्लील फोटो व वीडियो बनाता था। इसके बाद उन्हें दिखाकर उन्हें ब्लैकमेल करता था।
पूछताछ में संजय पोरवाल अभी तक दस-बारह महिलाओं को शिकार बनाकर ब्लैकमेल करने की जानकारी दे चुका है। उससे पूछताछ की जा रही है। पीड़िताएं डर के कारण पुलिस रिपोर्ट नहीं करती है, इसका वह फायदा उठा रहा था, लेकिन एक महिला के पुलिस के पास आने के बाद पूरे मामला का खुलासा हो पाया है। पुलिस उसके बैंक खातों की भी जांच कर रही है, ताकि पता लग सके कि वह महिलाओं से कितने रुपये ले चुका है।
संजय के मोबाइल फोन की गैलरी में ही पुलिस को साढ़े चार सौ से अधिक ऐसे फोटो व विडीयो मिले है, जिन्हे स्पाई कैमरे से शूट किया गया है। संजय जिन महिलाओं को अपना शिकार बनाता था, उनका शारीरिक शोषण करने के समय स्पाई कैमरों से उनके वीडियो भी बना लेता था।उसके कब्जे से जब्त मैमोरी कार्ड्स और लैपटॉप आदि की जांच होना अभी बाकी है।
जांच में सामने आया है कि वह कई पीड़िताओं से लाखों रुपये की वसूली कर चुका है। वह महिलाओं व युवतियों को शिकार बनाने का काम दस-बारह वर्षों से कर रहा है। उसके द्वारा डांस क्लास चलाने की जानकारी भी सामने आई है।
इसकी भी जांच की जा रही है। वह महिलाओं व युवतियों से पहले दोस्ती करता फिर उन्हे अपनी बातों में फंसा कर उन्हें शराब भी पिलाता था। संजय पोरवाल शादीशुदा होकर उसके दो बच्चे भी है। इसके बावजूद वह यह धिनौना कृत्य कर रहा था।

-------------------------------------------
BJP विधायक की गुंडागर्दी: बेरहमी से युवक की लाठी-डंडों से की पिटाई
ग्वालियर। सोशल मीडिया पर विधायक की गुंडागर्दी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि यह शिवपुरी जिले के पिछोर विधानसभा से भाजपा विधायक प्रीतम लोधी का है। वीडियो में देखा जा रहा है कि विधायक प्रीतम लोधी अपनी गाड़ी से लाठी निकालते हैं और फिर एक युवक की बेरहमी से मारपीट शुरू कर देते हैं। इसके साथ ही लाठी से गाड़ी की तोड़फोड़ भी की है, हालांकि मीडिया इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।
वहीं विधायक की गुंडागर्दी से जुड़े इस मामले पर कांग्रेस ने गंभीर आरोप लगाया है, कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता राम पांडे का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी के विधायक सरेआम एक युवक की पिटाई कर रहे हैं। भाजपा में इसी टैलेंट के आधार पर टिकट भी दिया जाता है, प्रीतम लोधी को चार बार टिकट दिया गया,उन्होंने अपने नामांकन फार्म में भी भरा है कि उन पर 56 से ज्यादा कैसे चल रहे हैं जिनमें हत्या और हत्या करवाने जैसे गंभीर मामले भी है। भाजपा का कहना है कि हम चुनाव जीत रहे हैं, इसलिए अपराध करें या अत्याचार करें सभी जायज है लेकिन जनता जनार्दन जिताना जानती है तो सबक सिखाना भी जानती हैं। इसलिए मेरा अनुरोध है कि लोकसभा चुनाव है आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को सबक सिखाएं और देश से तानाशाही खत्म करें।
वहीं वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी विधायक प्रीतम लोधी ने मीडिया से बातचीत में दावा किया है कि वह वीडियो उनका नहीं है, उनके परिवार के सदस्य का है और घर का आपसी मामला है। जिस सदस्य की पिटाई की जा रही है वह परिवार का सदस्य है और शराब पीकर हंगामा किया करता था जिसको लेकर मारपीट की गई थी। लेकिन यह वीडियो भी 5 साल से ज्यादा पुराना है, वहीं ग्वालियर के वर्तमान सांसद विवेक नारायण शेजवलकर का भी कहना है कि कांग्रेस लोकसभा चुनाव में झूठा प्रोपेगेंडा और माहौल बना रही है इससे उन्हें कुछ लाभ नहीं होने वाला है।
उन्होंने कहा कि बिना सत्यता के कुछ भी झूठ फैलाना सरासर गलत है, यदि कुछ गलत हुआ है तो उसकी लिए कानून अपना काम करता है। गौरतलब है कि विधायक प्रीतम लोधी के खिलाफ कई गंभीर मामले जांच में चल रहे हैं। यही वजह है कि कांग्रेस दावा कर रही है कि वायरल वीडियो में विधायक प्रीतम लोधी ही गुंडागर्दी कर रहे हैं।
--------------------------------
दामाद का खूनी खेल: साली को उतारा मौत के घाट, बीवी को किया अधमरा
जबलपुर में एक युवक ने अपनी ससुराल में ऐसा खूनी खेल खेला की हर कोई दहशत में आ गया। घटना हनुमानताल थाना इलाके के ठक्कर गांव की है जहां ससुराल में दामाद ने पहले तो अपनी पत्नी पर चाकू से हमला किया और फिर जब बीवी की बड़ी बहन बचाने आई तो उस पर चाकू से इतने वार किए की उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
ठक्कर गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई जब कुछ दिनों से ही ससुराल में रह रहे इमरान नाम के युवक ने अपनी पत्नी नाजिया और उसकी बड़ी बहन पर चाकू से हमला कर दिया। बताया गया है कि नाजिया और इमरान की शादी करीब 8 महीने पहले हुई थी लेकिन दोनों के बीच शादी के बाद विवाद होने लगा तो नाजिया इमरान को छोड़कर अपने मायके में आकर रहने लगी थी। कुछ दिन पहले इमरान भी ससुराल में आया था और यहीं रह रहा था। दोनों के बीच एक बार फिर विवाद हुआ इसी दौरान इमरान ने पत्नी नाजिया पर चाकू से हमला कर दिया।
इमरान ने जैसे ही नाजिया पर चाकू से हमला किया तो चीख पुकार सुनकर नाजिया की बड़ी बहन उसे बचाने के लिए पहुंची। उसने बीच बचाव की कोशिश की तो इमरान ने उस पर भी चाकू से वार करना शुरु कर दिए जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पत्नी नाजिया को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात के बाद आरोपी पति इमरान फरार हो गया है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।