This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

FIR में लड़की के स्वर बदलें! चिपचिपा पदार्थ और मिर्च पाउडर की बात गायब, 10 दिन से साथ में रहने की बात स्वीकारी

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 

गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना जिले के केंट थाना क्षेत्र अंतर्गत नानाखेड़ी निवासी एक लड़की के साथ की गई गंभीर मारपीट का मामला सुर्खियों में आया था। लेकिन FIR दर्ज कराते समय उक्त लड़की के स्वर बदल गए और 10 दिन से लड़के के साथ रहने की बात स्वीकार करते हुए साधारण मारपीट की बात की गई। इस संबंध में पुलिस ने अपराध क्रमांक 0399/2024 धारा 294, 323, 506 का मामला आरोपी अयान खान के खिलाफ दर्ज किया है।
फरियादिया पूजा घनश्याम सिंह सिकरवार उम्र 23 वर्ष निवासी खाटूश्याम मंदिर के पास नानखेडी ने रिपोर्ट किया कि मैं व अयान खान एक दूसरे को पसंद करते हैं। मैं करीबन 10 दिन से अयान के साथ ही उसके घर पर रह रही हूँ। दिनांक 16.04.24 के रात 11.00 बजे करीबन की बात है मैंने अयान से शादी करने का कहा तो अयान शादी करने की मना करने लगा और इसी बात पर से मुझे गालियां देने लगा मैंने गाली देने से मना किया तो अयान ने मेरी जूता से मारपीट की जिससे मेरे दोनों आँखों के पास पलकों पर मूंदी चोट होकर नील पड गया, फिर बेल्ट से मारपीट की जिससे मेरे दोनों हाथों में चोट होकर नील पड गया एवं शरीर पर पीठ में पैरों जगह जगह चोट होकर नील पड गया।
कैंट थानाक्षेत्र के नानाखेड़ी में एक युवती के साथ मारपीट का मामला सामने आया था । एक ओर पीड़ित युवती ने आरोप लगाया कि पड़ौसी युवक ने कमरे में बंधक बनाकर उसके मुंह तथा शरीर पर चिपकने वाला पदार्थ डालकर मारपीट के आरोप लगाये थे । लेकिन FIR दर्ज कराते समय उक्त लड़की के स्वर बदल गए और 10 दिन से लड़के के साथ रहने की बात स्वीकार करते हुए साधारण मारपीट की बात की गई। इस संबंध में पुलिस ने अपराध क्रमांक 0399/2024 धारा 294, 323, 506 का मामला आरोपी अयान खान के खिलाफ दर्ज किया है।
इस संबंध में कैंट थाना प्रभारी दिलीप राजौरिया ने बताया कि युवक-युवती दोनों बालिग हैं और लिव-इन में हैं। कुछ दिन पहले भी युवती ने युवक की शिकायत की गई थी, तब युवती ही उसे छुड़ाकर ले गई थी। फिलहाल युवती की शिकायत पर युवक को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से 60 लीटर अवैध शराब भी जब्त हुई है।