This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

बेहद शर्मनाक मामला, नाबालिग देवर ने भाभी के साथ किया...., बनाई वीडियो

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में बेहद शर्मनाक मामला समाने आया है। जहां एक महिला ने तिलक नगर पुलिस थाने में अपने नाबालिग देवर के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं पुलिस ने महिला की शिकायत छेड़छाड़ के विभिन्न धाराओं में मामला को दर्ज कर लिया है।
इंदौर के तिलक नगर में रहने वाली एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी। इस दौरान महिला ने बताया कि उसका कुछ आपत्तिजनक वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था और उसी आधार पर वह महिला को ब्लैकमेल कर रहा था।
घटना को लेकर एडिशनल डीसीपी क्राइम राजेश दंडोतिया ने बताया कि आरोपी अपनी भाभी को साथ रखने को लेकर ब्लैकमेल कर रह था। इस दौरान आरोपी के द्वारा महिला का उसके पति के साथ संबंध बनाने का एक वीडियो बना लिया गया था, जिसके जरिए वह अपनी भाभी को ब्लैकमेल कर रहा था। फिलहाल, पुलिस द्वारा छेड़छाड़ के विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आगे की विवेचना शुरू कर दिया गया है।

----------------------------------
कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व मंत्री पर आचार संहिता उल्लंघन का केस दर्ज
बुरहानपुर। खंडवा संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी नरेंद्र पटेल और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव पर पुलिस ने आचार संहिता उल्लंघन का प्रकरण दर्ज किया है। यह प्रकरण नेपानगर थाना क्षेत्र की नावरा पुलिस चौकी में दर्ज किया गया है। आरोप है कि उन्होंने क्षेत्र भ्रमण के दौरान नावरा गांव के देवी मंदिर में चुनाव प्रचार करते हुए जनता से वोट मांगे थे। पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पाटीदार ने इसकी पुष्टि की है।
उन्होंने बताया कि दोनों के खिलाफ धारा 188 और धर्म स्थल दुरुपयोग निवारण अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। उल्लेखनीय है कि सोमवार और मंगलवार को कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व मंत्री के साथ नेपानगर क्षेत्र में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने आदिवासी बहुल नावरा सहित कई गांवों में जनसंपर्क किया था। चुनाव आयोग के निर्देशानुसार एफएसटी टीमें लगातार चुनाव प्रचार पर नजर रख रही हैं। एफएसटी दल ने प्रचार के वीडियो के साथ पुलिस को आवेदन प्रस्तुत किया था। जिसके आधार पर प्रकरण दर्ज किया गया है।
--------------------------------------
पुलिस आरक्षक की मौत को लेकर बड़ा खुलासा, 4 तस्कर गिरफ्तार
नीमच। बीते 29 फरवरी की सुबह एक स्कॉर्पियो नीमच फोरलेन के बायपास पर भरभड़िया फंटे के समीप क्षतिग्रस्त हालात में पलटी हुई मिली थी। कार के पास ही नीमच के पुलिस आरक्षक राजाराम जाट मृतावस्था में मिला था। जिसके शरीर पर गंभीर चोटों के निशान थे। इस संदिग्ध मामले को पुलिस ने गंभीरता से लिया, करीब 2 महीने की मशक्कत के बाद पुलिस ने इस पेचिदा मामले को सुलझा लिया।
क्या है पूरा मामला-दरअसल आरक्षक की मौत के पीछे वजह मादक पदार्थ अफीम डोडे के चूरे की तस्करी है। जांच के बाद पुलिस ने राजस्थान के बालोतरा जिले के 5 और नीमच के रायसिंहपुरा के 1 व्यक्ति को आरोपी बनाया है। जिनमे से 4 को गिरफ्तार कर लिया गया है। नीमच सिटी थाना अंतर्गत जवासा चौकी पर तैनात आरक्षक राजाराम जाट 29 फरवरी की सुबह अपने भाई की स्कॉर्पियो कार लेकर फायरिंग रेंज के लिए निकला था। तभी उसे राजस्थान के नम्बर वाली संदिग्ध कार दिखाई थी, आरक्षक ने स्कॉर्पियो से संदिग्ध कार का पीछा शुरू कर दिया। लेकिन कार में सवार शातिर तस्करों ने कट दिखाकर अपनी कार विपरीत दिशा में मोड़ ली। इससे आरक्षक हड़बड़ा गया और कार असंतुलित होकर पलटी खा गई। इस हादसे में उसकी मौत हो गई। और तस्करों की कार भी टकराकर क्षतिग्रस्त जो गई। इस कार में तस्कर 54 किलो डोडाचूरा लेकर जा रहे थे लेकिन उन्होंने डोडाचूरा निकाल कर घटनास्थल के समीप एक गड्ढे में छुपा दिया और कार छोड़कर फरार हो गए थे।
पुलिस ने इस मामले की गहन जांच कर 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर डोडाचूरा भी बरामद कर लिया है। 2 फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। तस्करों ने डोडाचूरा नीमच के समीप गांव रायसिंहपुरा से रायसिंह कछावा से लिया था, पुलिस ने रायसिंह को भी गिरफ्तार कर लिया है।