This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

मकान मालिक और किरायेदार पर प्रकरण दर्ज, ...स्कूल के ताले तोडकर चोरी की बड़ी वारदात

User Rating: 4 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Inactive
 

गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना शहर की जगदीश कॉलोनी में प्रदीप मधानी नामक व्‍यक्ति के एक मकान में कुछ अज्ञात किरायेदार रहने की गुना कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी, इस सूचना के मिलने पर गुना कोतवाली से पुलिस की एक टीम तत्‍काल जगदीश कॉलोनी में उक्‍त मकान पर पहुंची और मकान मालिक को तलब किया, मकान मालिक ने अपना नाम प्रदीप पुत्र उत्‍तमचंद मधानी उम्र 41 साल निवासी हनुमान कॉलोनी गुना का होना बताया एवं उस‍के मकान में किरायेदारों के संबंध में पूछने पर उसके द्वारा एक कमरा विशाल पुत्र नरेन्‍द्र राजपूत निवासी ग्राम किशनपुरा थाना आरोन को किराये पर देना बताया गया ।
पुलिस द्वारा मकान चैक करने पर विशाल राजपूत द्वारा किराये पर लिये गये कमरे में राज सोनी नाम का एक युवक मिला, जिसने बताया कि यह कमरा विशाल राजपूत ने किराये पर ले रखा है एवं विशाल राजपूत ने उक्‍त कमरा उसे 1000 रूपये में एक दिन के लिये किराये पर दिया है । मकान मालिक प्रदीप मधानी से किरायेदार रखने की सूचना पुलिस को देने के संबंध में पूछा गया तो उसने पुलिस को कोई सूचना नहीं देना बताया, मकान मालिक प्रदीप मधानी के द्वारा इस संबंध में थाने पर कोई सूचना नहीं दी गई, जो कि गुना जिला दंडाधिकारी के आदेश दिनांक 16 मार्च 2024 के द्वारा जारी अधिसूचना अंर्तगत धारा 144 जा.फौ. का उललंघन पाये जाने पर मकान मालिक प्रदीप मधानी एवं किरायेदार विशाल राजपूत के विरूद्ध गुना कोतवाली में अपराध क्रमांक 388/24 धारा 188 भादवि के तहत अपराध दर्ज कर विधिवत कार्यवाही की गई ।
--------------------------------------
स्कूल के ताले तोडकर चोरी की बड़ी वारदात
गुना। फरियादी वीरपाल सिहं चौहान पुत्र स्व. नरेन्द्र सिहं चौहान उम्र 57 साल निवासी सरस्वती बिहार कालौनी हाल प्रधान अध्यापक शासकीय प्राथमिक विघालय विश्वनगर ने रिपोर्ट कि शाम 4.30 बजे मै स्कूल बंद करके अपने घर चला गया था अगले दिन अवकाश होने से स्कूल नही खुला ,सुबंह 11 बजे मै तथा शिक्षक हेमराज सिहं यादव स्कूल पहुचे और देखा कि स्कूल के बाहर के चैनल गेट का ताला व अंदर कमरे का ताला एवं उसमे रखी अलमारी का लाक टूटा हुआ था। स्कूल मे रखे मध्यान भोजन के वर्तन , गैस स्लेन्ड 02 , गैस चूल्हा 01 , भगोना 02 ,कढाई 02,बक्सा 01, फर्स 02 कुर्सी 08 , कुछ रजिस्टर नही मिले। रात को कोई अज्ञात चोर स्कूल के ताले तोडकर चोरी कर ले गये है ।