This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

शिवपुरम् कालोनी टेकरी निवासी युवक की गोली मारकर हत्या

User Rating: 4 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Inactive
 

गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना शहर के शिवपुरम् कालोनी टेकरी के पास गुना के युवक का शिवपुरी जिले के बदरवास थानांतर्गत ग्राम बरखेड़ा ओवरब्रिज पर रविवार की देर रात शव मिला। मृतक की पहचान गुना जिले के संजेश के रूप में की हुई। मृतक के स्वजनों को संदेह है कि उसकी हत्या प्रॉपर्टी के विवाद में की है। पुलिस ने फिलहाल संदेहियों के नाम उजागर नहीं किए हैं। लेकिन अज्ञात आरोपितों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार रविवार की देर रात एक युवक का शव बरखेड़ा ओवरब्रिज पर पड़ा होने की सूचना बदरवास पुलिस को मिली। इस पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची, जहां युवक का शव पड़ा हुआ था। प्रथम दृष्टया ही मामला हत्या का प्रतीत हो रहा था।
पुलिस ने मृतक के पास मिले दस्तावेजों के आधार पर मृतक की शिनाख्त गुना जिले के आरोन थानांतर्गत ग्राम हाट बरखेड़ा हाल निवासी शिवपुरम् कालोनी टेकरी के पास गुना के संजेश कुशवाह के रूप में की। मृतक के स्वजनों को सूचना देने के बाद रविवार की सुबह मृतक का पीएम करवाया गया।
फरियादी राजेन्द्र कुशवाह पुत्र परमालसिंह कुशवाह उम्र 19 साल निवासी ग्राम बरखेडा हाट थाना आरोन जिला गुना ने रिपोर्ट किया कि दिनांक 21.04.2024 को दोपहर करीब 01.00 बजे मेरा बडा भाई संजेश कुशवाह अपनी टाटा टियागो कार क्रमांक MP08ZC9283 से अपने गाँव बरखेडा हाट से अपने घर शिवपुरम् कालोनी टेकरी के पास गुना की कह कर निकले थे। शाम करीब 05.50 बजे सूचना मिली कि मेरा बडा भाई संजेश कुशवाह घायल अवस्था में हाईवे फोरलाईन पुल ग्राम बरखेडा खुर्द के पास पडे है। तब हमनें आकर देखा कि मेरे बडे भाई संजेश पुत्र परमालसिंह कुशवाह उम्र 33 साल निवासी शिवपुरम् कालोनी टेकरी के पास गुना की किसी अज्ञात व्यक्ति ने गोली मारकर हत्या कर दी है।