This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

लाईट फीटर के पास स्कूटी सवार से लूट, ...पुलिस दीवान ने की लात घूसों से प्रधान आरक्षक की मारपीट, ...एचडीएफसी बैंक लोन बसूली के लोगो ने की मारपीट

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 

गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना शहर के केंट थाना क्षेत्र अंतर्गत एक स्कूटी सवार को रोक कर पल्सर मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्तियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। इस मामले में पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर जांच में लिया है। वहीं केंट था के एक कार्यवाहक प्रधान आरक्षक के साथ पुलिस के ही दीवाने ने मारपीट की इस मामले में भी पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर जांच में लिया है। तीसरी घटना एचडीएफसी बैंक लोन वसूली के लोगों ने की जिन्होंने लोन लेने वाले महिला के पति व देवर के साथ जबरदस्त मारपीट की इस मामले में एक व्यक्ति जिला अस्पताल में भर्ती है।
फरियादी अमरसिंह धाकड पुत्र जगदीश धाकड उम्र 35 वर्ष निवासी ग्राम नेगमा थाना कैंट ने रिपोर्ट किया कि शांम 5.00 बजे मैं नानाखेडी मंडी से अपनी स्कूटी एक्सिस से सुखपाल सिंह की गिल स्टोन क्रेशर पर स्कूटी पर अपने पुराने इस्तमाली मोबाईल सेम्संग जेड -5 से बात करता हुआ जा रहा था कि ऊमरी रोड वायपास पुल के नीचे लाईट फीटर के पास पहुँचा तो उसी समय पीछे तरफ से पल्सर मोटर साईकिल पर दो व्यक्ति बैठे आये और मेरे हाथ से मेरा मोबाईल छिनाकर ले गये ।
-----------------------------------
पुलिस दीवान ने की लात घूसों से प्रधान आरक्षक की मारपीट, मामला दर्ज
गुना। फरियादी नीरज दीक्षित पुत्र दयाशंकर दीक्षित उम्र 46 साल निवासी पुलिस लाईन थाना केन्ट जिला गुना ने रिपोर्ट किया की मैं कावा. प्रधान आरक्षक लेखक के पद पर पुलिस लाईन गुना में पदस्थ हूँ। दोपहर करीबन 14.20 बजे की बात है मैं पुलिस लाईन में रोजनामचा कार्यालय में शासकीय कार्य कर रहा था तभी आरक्षक 821 मुलायम सिंह यादव जो पुलिस अधीक्षक के आदेश क्रमांक/पीएस/निलबंन/5/2024 दिनांक 15.042024 से आज दिनांक तक निलंबित है, जो निलंबित आरक्षक मुलायम सिंह यादव रोजनामचा कार्यालय पर आया और बोला की दीवान जी तुमने ही मुझे निलंबित कराया है। जो मेरे शासकीय कार्य मे बाधा उत्पन्न कर , शासकीय दस्तावेजो को क्षति पहुचाने की कोशिश कर रहा था तभी मैने उस से बोला की मै कोन होता हूं तूम्हे निलंबिंत कराने वाला इसी बात पर मुलायम सिंह यादव ने मुझे गालिया देने लगा मैने एवं उपस्थित स्टफ प्र.आर 35 कृष्णपाल रघुवंशी, आर.589 शिवबीर तोमर ,आर, 987 आलोक उपाध्याय गाली देने से मना किया तो आरक्षक मुलायम सिंह ने मेरी लात घूसों से मारपीट की जिससे मेरे दाहिने तरफ छाती व पीछे पीठ पर मूंदी चोट आई।
-------------------------------
एचडीएफसी बैंक लोन बसूली के लोगो ने की मारपीट , एक अस्पताल में भर्ती
गुना। फरियादी मनोज पुत्र गौरीशंकर जाटव उम्र 32 वर्ष निवासी भुल्लनपुरा गुना ने रिपोर्ट किया कि मेरी पत्नी ज्योति जाटव समूह चलाती है जिसके द्वारा एचडीएफसी बैंक से 30,000/- रुपये का लोन लिया था, दिनांक 23.04.2024 के दोपहर करीबन 12 बजे की बात है मैं शादी में से लौटकर अपने घर भुल्लनपुरा में था तभी एचडीएफसी बैंक से फायनेंस बसूली के 3-4 लोग आये और मुझे गालियां देकर मेरी पत्नी के द्वारा लिये गये लोन की किस्त की मांग करने लगे तो मैंने कहा कि मैं शादी में से आया हूं आपकी एक किस्त बकाया है जिसे मैं 1-2 दिन में दे दूंगा, लेकिन वह लोग नहीं माने और उनमें से एक व्यक्ति ने डंडा मारा जो मेरे सिर में दाहिनी तरफ लगा चोट होकर खून निकल आया अन्य लोगों ने मुझे जमीन पर पटक दिया जिससे मुझे सिर में बायीं आंख के ऊपर चोट होकर खून निकलने लगा। तभी मुझे बचाने मेरा भाई नीरज आया तो इन लोगों ने नीरज की भी मारपीट की जिससे उसकी नाक में खून निकलने से मैं नीरज को अस्पताल में भर्ती है ।