This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

हवस की ऐसी भूख…बेजुबान को भी नहीं छोड़ा: गाय के साथ किया..., घटना CCTV में कैद

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 

शिवपुरी। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से एक बेहद ही शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां हवस की भूख मिटाने के लिए बेजुबान जानवर को भी नहीं छोड़ा। दरअसल, एक नाबालिग ने गाय के साथ अश्लील हरकत की। यह करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
यह पूरा मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, फतेहपुर रोड पर नगर पालिका का कांजी हाउस है। जहां बीमार और सड़क दुर्घटना में घायल गोवंश का इलाज किया जाता है। पशु रक्षक संघ इस कांजी हाउस की देख रेख करता है। हाउस की सुरक्षा के लिए सीसीटीवी भी लगाया गया है।
बताया गया कि बीती रात पशु रक्षक संघ के अध्यक्ष के मोबाइल पर कैमरे का अलार्म बजा। जब उन्होंने मोबाइल में देखा तो कांजी हाउस में एक नाबालिग लड़का अपने कपड़े उतारकर गाय के साथ अप्राकृतिक कृत्य कर रहा है। यह देख उन्होंने इसकी जानकारी पशु रक्षक संघ के सदस्यों और बजरंग दल को दी। इसके बाद कांजी हाउस पहुंचे और उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल सिटी कोतवाली पुलिस ने आरोपी नाबालिग के खिलाफ धारा 377 और पशु क्रूरता का मामला दर्ज किया है।

----------------------------------
लोकायुक्त की छापेमारी कार्रवाई, रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ाया शिक्षा विभाग का कर्मचारी
धार। लोकायुक्त इंदौर की टीम ने धार जिले में बड़ी कार्रवाई की है। लोकायुक्त ने शिक्षा विभाग के ब्लॉक ऐकडेमिक कोऑर्डिनेटर को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा है। आरोपी का नाम बृजमोहन गर्ग बताया जा रहा है। धार जिले के कुक्षी तहसील के शख्स ने आरोपी की शिकायत लोकायुक्त से की थी।
धार जिले के कुक्षी के आवेदक दशरथ बामनिया की पत्नी सीमा बामनिआ ने वर्ष 2017 से ग्राम रसवा में शासकीय प्राथमिक विद्यालय एवं आंगनवाड़ी में गायत्री स्व-सहायता समूह के माध्यम से मध्यान्न भोजन के संचालन का कार्य किया जाता है। निसरपुर विकासखंड के विद्यालयों के निरीक्षण का कार्य बृजमोहन गर्ग द्वारा किया जाता है।
मिड-डे मील के लिए गेहूं और चावल शासन द्वारा निशुल्क प्रदान किया जाता है। इसके अलावा 12,000 रुपये की राशि प्रति माह शासन द्वारा तेल,दाल, मसाले, सब्जी, लकड़ी आदि के लिए समूह के खाते में जमा की जाती है। दिनांक 20/3/24 को बृजमोहन गर्ग ने दशरथ बामनिया को बुलाकर कहा कि ‘तुम्हारी पत्नी गायत्री स्व-सहायता समूह चलाती है। जिसके लिए शासन द्वारा प्रतिमाह राशि प्रदान की जाती है। यदि तुम्हारी पत्नी आगे भी समूह का संचालन करना चाहती है तो मुझे 3000 रुपये प्रतिमाह देने होंगे। नहीं दोगे तो मैं समूह द्वारा चलाए जा रहे मध्याह्न भोजन के संबंध में खराब रिपोर्ट भेजकर तुम्हारी पत्नी का समूह से नाम हटवा दूंगा।’
दशरथ ने इसकी शिकायत लोकायुक्त कार्यालय इंदौर में की। जिसका सत्यापन कराया गया और आज उप पुलिस अधीक्षक आर डी मिश्रा के नेतृत्व में निरीक्षक राहुल गजभिए, निरीक्षक राजेश ओहरिया, विजय, आशीष, अनिल, कृष्णा की टीम द्वारा आरोपी बृजमोहन गर्ग को आवेदक से 3000 रुपये की रिश्वत लेने पर ट्रैप किया गया।
---------------------------
सेहरा बांध घोड़ी चढ़कर पोलिंग बूथ पहुंचा दूल्हा, किया मतदान
दमोह। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में आज मध्य प्रदेश की 6 सीटों पर वोटिंग जारी है। इस बीच दमोह से लोकतंत्र के पर्व की खूबसूरत तस्वीर सामने आई है। दरअसल दमोह लोकसभा चुनाव में मतदाता पूरे उत्साह और जोश के साथ मतदान कर रहे है। इनमे दूल्हे- दुल्हन भी पीछे नहीं है, जो वैवाहिक व्यस्तताओं के बीच मतदान करने पहुंच रहे हैं।
ऐसा ही अनोखा नजारा दमोह लोकसभा सीट के जबेरा 56 क्षेत्र के माढ़खेड़ा मतदान केंद्र क्रमांक 167 में देखने मिला। जंहा एक दूल्हा, घोड़ी चढ़कर मतदान केंद्र पहुंचा। दूल्हे नरेंद्र सिंह पिता रज्जू सिंह ने मतदान किया उसके बाद दुल्हन लेने के लिए रवाना हुए। इस दौरान दूल्हे राजा ने सभी से मतदान करने की अपील भी की।