This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

'ये मेरा काम नहीं है...', 'महारानी' सिंधिया का महिलाओं पर फूटा गुस्सा, ...इसी तरह बीच सड़क पर ज्योतिरादित्य सिंधिया को किसानों ने रोका था....

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 

गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा से चुनाव लड़ रहे हैं। उनके समर्थन में प्रचार प्रसार करने के लिए पूरा सिंधिया परिवार मैदान में उतर गया है। इसी चुनावी प्रचार के बीच गुना से ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ऐसा ही मामला 17 मार्च 2024 का हैं - फतेहगढ़ गांव के किसानों ने पानी की समस्या को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया का रास्ता रोक लिया था । उन्होंने समस्या के निराकरण के लिए ज्ञापन भी सौंपा था । किसानों की मानें तो फतेहगढ़ बेल्ट में बरसों से पानी की समस्या है। उन्हें पीने के पानी ले लिए भी 3 किलोमीटर दूर जाना पड़ता है। खेती किसानी भी प्रभावित हो रही है। छतरपुरा, ग्वालटोरिया और पनेठी तालाब का निर्माण लंबित है।
दरअसल, ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे अपने पति को जिताने के लिए गांव-गांव जाकर चुनाव प्रचार कर रही है। इसी चुनाव प्रचार के बीच प्रियदर्शनी राजे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें प्रियदर्शनी राजे गाड़ी में बैंठे-बैंठे कुछ महिलाओं को सुनते हुए उन पर भड़कती नजर आ रही है।
बता दें, कि प्रियदर्शनी राजे शुक्रवार को गुना जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में जनसंर्पक कर रही थी। इसी दौरान वो खजूरी गांव पहुंची। जहां कुछ महिलाओं ने उन्हें गांव में पानी की समस्या से अवगत कराया। इस दौरान उन्होने महिलाओं से कहा कि आवेदन लिखकर दे दीजिए। इसी बीच किसी महिला ने कहा कि आप ही लिख दीजिए। इस बात को सुनकर प्रियदर्शनी राजे को गुस्सा आ गया और वो महिलाओं पर भड़कते हुए बोलीं आप लिखों और मुझे दो, मेरा काम नहीं है आपका काम करना। लिखकर आप दो फिर काम करेंगे।
खजूरी गांव में पानी की बहुत समस्या है इसी को लेकर महिलाएं प्रियदर्शनी सिंधिया के पास पहुंची थी । गांव की महिलाओं का कहना है कि गांव में इतनी पानी की समस्या है, लड़कों की शादी तक नहीं हो रही है। इस दौरान एक महिला ने कहा कि मैडम आप जब बन जाओ तो यहां एक बार जरूर आना । यहां पानी की एक टंकी बनी है उसमें भी पानी नहीं है।
खजूरी गांव में पानी की समस्या को लेकर महिलाओं के द्वारा प्रियदर्शनी राजे को अवगत कराया जा रहा था। इसी बीच प्रियदर्शनी राजे का महिलाओं पर भड़कने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
उल्लेखनीय है कि गुना जिले में वर्षो से सिंधिया परिवार राजनीति कर चुनाव लड़ता आ रहा है, और यहां की जनता का भरपूर सहयोग सिंधिया परिवार को हमेशा मिलाता रहा है। लेकिन कई गांव में समस्याएं आज भी विकराल रूप धारण किए हुए हैं। जबकि सिंधिया परिवार का दवा हमेशा विकास करने का रहता है और यह विकास समय समय पर चुनाव प्रचार के दौरान देखने को मिलता है, कि किस गांव में कितना विकास हुआ है? इसी प्रकार की पानी की समस्या का सामना ज्योतिराज सिंधिया को भी बमोरी क्षेत्र में देखने को मिला थी । उनका भी एक वीडियो तत समय वायरल हुआ था।
यह मामला 17 मार्च 2024 का हैं - फतेहगढ़ गांव के किसानों ने पानी की समस्या को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया का रास्ता रोक लिया था । उन्होंने समस्या के निराकरण के लिए ज्ञापन भी सौंपा था । किसानों की मानें तो फतेहगढ़ बेल्ट में बरसों से पानी की समस्या है। उन्हें पीने के पानी ले लिए भी 3 किलोमीटर दूर जाना पड़ता है। खेती किसानी भी प्रभावित हो रही है। छतरपुरा, ग्वालटोरिया और पनेठी तालाब का निर्माण लंबित है। किसानों की समस्या सुनते हुए सिंधिया ने कहा कि ‘चिंता मत करो मैं हूं ना'
किसानों का कहना है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया हर बार बोलते हैं कि मैं आपके साथ हूं, साथ का क्या करें। हम पानी कहां से पीयें। वहीं तत समय किसानो ने चुनाव बहिष्कार की चेतावनी भी दी थी। उनका यह भी कहना है कि छतरपुरा तालाब नहीं बनेगा तो वोट नहीं देंगे। इस क्षेत्र में जब सिंधिया और सिंधिया के नजदीकी लोग बरसों से राजनीति करते आ रहे हैं तो फिर समस्याएं क्यों सामने आ रही हैं ?