This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

सुनीता केजरीवाल ने AAP के लिए किया रोड शो, बोलीं- मेरे पति को जबरदस्ती जेल में डाला

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से उनकी जगह आम आदमी पार्टी में उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने ले ली है। वह लोकसभा चुनाव को देखते हुए पार्टी के लिए शनिवार से चुनाव प्रचार में भी सक्रिय हो गई हैं। उन्होंने कल्याणपुरी में पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट के उम्मीदवार कुलदीप कुमार के पक्ष में रोड शो की शुरुआत की। इस दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद रहे।
दिल्ली की कैबिनेट मंत्री आतिशी ने शुक्रवार को बताया था कि सुनीता केजरीवाल पार्टी के लिए शनिवार से प्रचार के लिए सक्रिय हो जाएंगी। वह पूर्वी दिल्ली क्षेत्र में रोड शो कर पार्टी के लिए वोट मांगेगी। रविवार को उनका रोड शो पश्चिमी दिल्ली के लिए प्रस्तावित है। दिल्ली में चुनाव होने के बाद वह पंजाब, गुजरात व हरियाणा में पार्टी प्रत्याशियों के लिए जनता के बीच जाएंगी।
आतिशी ने कहा कि भाजपा की केजरीवाल को गिरफ्तार करने की चाल उन पर ही भारी पड़ने वाली है। मैं इस बात के लिए दो सौ प्रतिशत निश्चिंत हूं कि जनता आम आदमी पार्टी के साथ है। वह केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ भाजपा को सबक सिखाएगी। वह भाजपा से इसका बदला आप को वोट देकर लेगी। दिल्ली, पंजाब व पूरा देश इस समय अरविंद केजरीवाल के साथ खड़ा है।
सुनीता केजरीवाल ने कहा कि एक महीने से उन्होंने आपके सीएम और मेरे पति को जबरदस्ती जेल में डाल रखा है। अभी तक किसी भी कोर्ट ने उन्हें दोषी नहीं ठहराया है। वे कह रहे हैं कि जांच चल रही है। अगर, जांच 10 साल तक चलेगी तो क्या वे 10 साल तक जेल में रखेंगे? पहले तो कोर्ट द्वारा किसी को दोषी ठहराए जाने पर ही जेल में डाल दिया जाता था। अब नई व्यवस्था लेकर आए हैं। वह कह रहे हैं कि जब तक जांच चलेगी, तब तक जेल में रखा जाएगा। वह 22 साल से मधुमेह रोगी हैं और 12 साल से इंसुलिन पर हैं। उन्हें जेल में इंसुलिन देने से मना कर दिया गया है। क्या वे अरविंद केजरीवाल को मारना चाहते हैं और यह उनकी समस्या है?
-------------------------------------
प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी को पहले बताया गपबाज अंकल, फिर सुनाई ये कहानी
नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने गप्पबाज अंकल की कहानी सुनाकर प्रधानमंत्री की बयानबाजी पर चुटकी ली। प्रियंका गांधी ने कहा कि हर परिवार में शादी के समय एक अंकल जी होते हैं जो बैठकर सबको ज्ञान देते रहते हैं। एक दिन अंकल जी कहने लगें कि कोई सरकार आएगी और एक्सरे मशीन से ढूंढकर आपके गहने चुरा ले जाएगी। तो आप क्या करते? हंसते न!
आज देश के प्रधानमंत्री अपने पद की गंभीरता को आधार बनाकर ऐसी बकवास बातें आपसे कर रहे हैं? क्या ये सच हो सकता है? प्रियंका गांधी यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने कहा कि इनका सीना 56 इंच का नहीं है, हमारे सीने लोहे के हैं। इन्होंने हमारे परिवार को कितनी गाली दी। मां, पिता, दादी, दादा, परदादा, भाई, पति किसी को नहीं छोड़ा। लेकिन कोई बात नहीं। हमें परवाह नहीं। इनका सीना 56 इंच का नहीं है। हमारे सीने लोहे के हैं।
प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी के मंगलसूत्र वाले बयान पर भी जवाब दिया और कहा कि“वह अब लोगों को चेतावनी दे रहे हैं कि कांग्रेस एक्स-रे मशीन के साथ उनके घरों में घुसकर तलाशी लेगी, फिर आपके गहने और साथ ही तिजोरियों में रखे मंगलसूत्र भी छीन लेगी और दूसरों को दे देगी। क्या यह भी संभव है? क्या वह घबराहट के कारण ऐसा कर रहे हैं।
गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने हमले की दिशा को वंशवादी राजनीति और भ्रष्टाचार से हटाकर कांग्रेस की धन पुनर्वितरण और विरासत टैक्स की कथित योजना पर केंद्रित कर दिया है। पीएम मोदी अपनी चुनावी रैलियों में दावा करते रहे हैं कि कांग्रेस पार्टी महिलाओं के ‘मंगलसूत्र’ समेत सोने के गहने छीन लेगी और उन्हें दोबारा बांट देगी।
---------------------------------------
आतंकवादियों के खिलाफ केस लड़ने वाले मशहूर वकील को BJP ने दिया टिकट
नई दिल्ली। भाजपा ने महाराष्ट्र के मुंबई उत्तर मध्य लोकसभा सीट से आतंकवादियों और अपराधियों के खिलाफ केस लड़ने वाले मशहूर वकील उज्ज्वल निकम को पार्टी का लोकसभा उम्मीदवार घोषित किया है। भाजपा ने इस सीट से वर्तमान सांसद पूनम महाजन का टिकट काट कर उज्ज्वल निकम को उम्मीदवार घोषित किया है। पूनम महाजन पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय प्रमोद महाजन की बेटी हैं।
भाजपा ने शनिवार को लोकसभा उम्मीदवार की अपनी 15वीं सूची जारी की है, जिसमें पार्टी ने एकमात्र उज्ज्वल निकम की ही उम्मीदवारी का ऐलान किया है। आपको बता दें कि उज्जवल निकम विशेष लोक अभियोजक के तौर पर मुंबई में 1993 में हुए बम धमाके और 2008 में हुए 26/11 के आतंकी हमले के दोषियों सहित कई अन्य हाई प्रोफाइल मामले में अपराधियों और आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमा लड़ कर सजा दिलवा चुके हैं।
भाजपा ने इसके अलावा ओडिशा विधानसभा चुनाव के लिए भी अपने उम्मीदवारों की चौथी सूची जारी कर दी है, जिसमें पार्टी ने 8 उम्मीदवारों के नाम घोषित किए हैं। पार्टी ने ओडिशा विधानसभा चुनाव के लिए तेलकोई से फकीर मोहन नायक, चंपुआ से मुरली मनोहर शर्मा, बासुदेवपुर से बनिकल्याण मोहंती, हिंडोल से सीमारानी नायक और खुर्दा से प्रशांत कुमार जगदेव सहित 8 उम्मीदवारों के नाम चौथी लिस्ट में शनिवार को घोषित किए हैं।