This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

मंदिर पर हाथ जोड़ प्रार्थना की, फिर फेंके दूसरे के घर बम, हवाई फायर कर फरार

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 

जबलपुर। एक बदमाश का अजीब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वीडियो में बदमाश एक मंदिर के सामने हाथ जोड़कर प्रार्थना करता दिखाई दे रहा है, फिर वो आगे बढ़ता है और एक गेट के सामने दो बम फोड़ता है, फिर भागकर कुछ दूर जाता है और हवाई फायर करता है फिर भाग जाता है, पुलिस अब बदमाश की तलाश कर रही है।
जबलपुर के घमापुर में रहने वाले बदमाश आनंद ठाकुर का एक अजीबोगरीब वीडियो सामने आया है। बदमाश आनंद ठाकुर अपराध के वारदात को अंजाम देने के लिए पहले एक मंदिर जाता है वहां जाकर प्रणाम करता है और उसके बाद आगे निकल जाता है। बदमाश आनंद ठाकुर मंदिर से कुछ ही दूरी पर रहने वाले मानसिंह के घर के बाहर जाता है और फिर एक के बाद एक दो बम उसके गेट पर फेंक कर दहशत फैला देता है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी हवाई फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो जाता है।
पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद-मंदिर से लेकर बम फेंकने तक का पूरा सीसीटीवी फुटेज अब सामने आया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद घमापुर थाना पुलिस ने बदमाश आनंद के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। घटनास्थल भारत सेवक समाज स्कूल के पास का बताया जा रहा है।
6 मई को बदमाश आनंद ठाकुर ने इस वारदात को अंजाम दिया था। जानकारी के मुताबिक आनंद ठाकुर एक शातिर बदमाश है जो कि इलाके में अपना रसूख बनाने और दहशत फैलाने के लिए इस तरह की वारदात को पहले भी अंजाम दे चुका है। घमापुर थाना पुलिस ने आनंद के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

--------------------------------
कांग्रेस नेता का बड़ा बयान, कहा- जो बहादुर थे वो जंग में गए..जो कायर थे संघ में गए
रतलाम. कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव चरणजीत सिंह सपरा के मध्य प्रदेश दौरे का दूसरा दिन है. आज सपरा रतलाम में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किए. इस दौरान कांग्रेस छोड़ने के सवाल को लेकर पूछ गए सवाल में उन्होंने कहा कि जो कायर थे वह संघ में गए और जो बहादुर थे वह जंग में गए.
दरअसल, सपरा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पार्टी छोड़कर बीजेपी में जाने को लेकर पत्रकारों ने सवाल पूछे. जिसके जवाब में उन्होंने कहा, ”ये एक जंग चल रही है कि एक इंकलाब आ रहा है…जैसे 1974 में इंकलाब आया था. उस समय में जो कायर थे वो संघ (RSS) में गए, जो बहादुर थे वो जंग में गए….तो जो बहादुर हैं वो हमारे साथ हैं…जो कायर हैं वो संघ के साथ हैं. ये सीधी बात है.”
चरण सिंह छपरा ने कहा कि ऐसा नहीं है कि सिर्फ कांग्रेस के लोग पार्टी छोड़कर भाजपा में जा रहे हैं, जबकि भाजपा के लोग भी कांग्रेस में आ रहे हैं. हमारे यहां आउटगोइंग है तो इनकमिंग भी है. उन्होंने कहा कि हरियाणा के तीन विधायक ने भाजपा से समर्थन वापस लेकर कांग्रेस को समर्थन दे दिया है, तो वहीं महाराष्ट्र के महापौर भी कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. ऐसा नहीं है कि कांग्रेस में सिर्फ आउटगोइंग है.
गौरतलब है कि रतलाम-झाबुआ लोकसभा सीट पर चौथे चरण में 13 मई को चुनाव है. यहां कांग्रेस ने अपने वरिष्ठ नेता कांति लाल भूरिया को मैदान में उतारा है. जिनके पक्ष में माहौल बनाने के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता चरण सिंह सपरा आज रतलाम पहुंचे. जहां उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है.
--------------------------------------------
ऑन द स्पॉट सजा: बिजली खंभे से बांधकर की जमकर पिटाई
विदिशा। मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में एक चोर को ऑन द स्पॉट सजा दी गई। बाइक चोर को व्यापारियों ने बिजली के पोल से बांध दिया। फिर उसकी जमकर पिटाई की गई। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। चोर की धुनाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
दरअसल, विदिशा सब्जी मंडी में देर रात अज्ञात चोर ने बाइक चोरी की घटना को अंजाम दिया, लेकिन वह अपने मकसद में कामयाब हो पता, इससे पहले ही व्यापारियों ने उसे धरदबोचा। फिर सभी व्यापारी घटना स्थल पर एकत्रित हो गए और चोर को पकड़कर उसकी करतूत की सजा दी गई। व्यापारियों ने बदमाश को पहले बिजली के खंभे से बांध दिया और फिर उसकी जमकर पिटाई। इसके बाद चोर को पुलिस के हवाले कर दिया गया।
विदिशा में आए दिन चोरियों की वारदात बढ़ती जा रही हैं। इससे पहले भी बीच बाजार में बाइक चोरी की घटनाएं हो चुकी है। विदिशा पुलिस सुरक्षा व्यवस्था के तमाम दावे करती है, लेकिन ये अलग बात है कि इन तमाम दावों के बाद भी शहर में चोरियों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है।