This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

संपादकीय नीति

User Rating: 4 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Inactive
 

आवश्यक सूचना

( www.garimatvnews.com  पर प्रकाशित किसी भी सामग्री पर हमारी ओर से कोई कापीराईट नहीं है। यहां प्रकाशित किसी भी सामग्री को जनहित में उपयोग कर सकते हैं लेकिन व्यावसायिक इस्तेमाल वर्जित है। प्रयोग के लिए www.garimatvnews.com को क्रेडिट देना आवश्यक होगा। )

संपादकीय नीति
( www.garimatvnews.com स्वतंत्र विचारकों / पत्रकार और लेखकों का मंच है। यहां पत्रकार / लेखकों द्वारा व्यक्त किये गये विचार/समाचार उनके अपने होते हैं और उन विचार / समाचार से संपादकीय नीति का सहमत होना आवश्यक नहीं है। www.garimatvnews.com पर प्रकाशित लेख/रचनाओं/समाचार के लिए लेखक खुद जिम्मेदार हैं। www.garimatvnews.com पर दिए गए कमेन्ट्स की भी ज़िम्मेदारी उनके लेखकों की होगी। आपात/आवश्यक स्थिति में आपत्तिजनक पाए जाने पर लेख/कमेन्ट्स तत्काल हटा दिये जाएंगे।)
देवियों और सज्जनों,
हम अपने सभी ऑनलाइन पाठकों का स्वागत करते हैं। इस न्यूज़ पोर्टल पर आपको सभी बड़ी ख़बरें मिलेंगीं और । प्रकाशन हेतु आप लोग भी अपने विचार हमें भेज सकते हैं लेकिन निवेदन सिर्फ ये है कि www.garimatvnews.com को सिर्फ और सिर्फ ख़बरों और विचारों के आदान-प्रदान का मंच समझें। किसी भी प्रकार की चुगली/खुन्नस/भड़ास या रंजिश को शाब्दिक आधार पर भुनाने के लिए www.garimatvnews.com का इस्तेमाल सर्वथा वर्जित है। हमारे ज़रिए किसी व्यक्ति अथवा संस्था के मान-मर्दन की अनुमति कतई नहीं है।
ये वेबसाइट विशुद्ध रूप से एक ऐसा मंच है जहां समस्त पत्रकार, और आम जन विभिन्न मुद्दों पर अपनी राय, विचार, आपत्ति लिख सकते हैं। । अगर संभव हो सके, तो अपनी कृतियों के साथ अपनी तस्वीर और संदर्भ से संबंधित तस्वीरें (अगर हों तो) भी भेजिए। संपादक  की स्वीकृति के पश्चात आपका लेख www.garimatvnews.com पर प्रकाशित कर दिया जाएगा।
संपादक  के लिए ये कतई ज़रूरी नहीं है कि आपकी हर समाचार को प्रकाशित किया ही जाए। आपत्तिजनक/असंवैधानिक/अनैतिक तथ्यों का प्रकाशन किसी भी दशा में नहीं किया जाएगा।
सभी प्रकार के विवादो का न्याय क्षैत्र गुना जिला रहेगा
तो फिर, इंतज़ार किसका है ? आज से ही शुरू हो जाइए। जो आपके दिल में है, लिख डालिए और भेज दीजिए हमें www.garimatvnews.com पर।

laxman89.studio@gmail.com

info@garimatvnews.com

www.garimatvnews.com