This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

3 घरों में लाखों की चोरी, सोना, चांदी नगदी ले गए चोर

User Rating: 0 / 5

Star InactiveStar InactiveStar InactiveStar InactiveStar Inactive
 
गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना जिले के राघोगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव के 3 घरों में लाखों रुपए की चोरी का मामला प्रकाश में आया है। इन तीन घरों से नगदी सहित सोना चांदी चोर ले गए। इस मामले में पुलिस ने मामला पंजीबद्ध किया है। 
मिली जानकारी के अनुसार, फरियादी गजेन्द्र सिंह पुत्र सुन्दरलाल यादव उम्र 27 साल निवासी ग्राम जैतपुर ने रिपोर्ट लिखाई कि दिनांक 28/09/22 के रात करीब 11 बजे मैं व मेरे परिवार वाले खाना खाकर सो गये थे । मैं व मेरी पत्नि अलग कमरे में सो रहा था, मेरी माँ उसारे में सो रही थी । रात करीबन 03 बजे मेरी माँ ने दुसरे कमरे से अज्ञात लोगों के भागते देखा । फिर माँ ने मुझे जगाया और बताया कि घर से कुछ लोग निकलकर गये है हमने अपने कमरे को चैक किया तो कमरे का ताला तथा अलमारी का ताला टूटा था । अलमारी में रखे नगदी 50 हजार रुपये , चांदी के तीन कमरपेटा , सोने के तीन हार , चांदी की दो जोड पायल , सोने की दो नथ बैंदी , सोने की दो अंगुठी , एक सोने की हाथ की चैन , चांदी के दो सटे , चांदी के दो पट्टे नहीं मिले जिन्हे कोई अज्ञात चोर कमरे व अलमारी का ताला तोड कर चोरी कर ले गये है । पुराने इस्तेमाली सोने , चांदी के आभूषण की कीमत करीबन 2 लाख पचास हजार रुपये होगी । 
श्री यादव ने बताया की सुबह पता चला कि मेरे पडोसी माखन पिता तोफान सिंह यादव की भी चोरी हुई है उसके नगदी करीबन 10 हजार रुपये चोरी कर ले गये है तथा मेरे गांव के हरीसिंह पिता हजरतसिहं यादव के घर चोरी हुई उसके करीबन 4 हजार रुपये चोरी कर ले गये है । इस प्रकार 3 घरों में चोरों ने एक गांव में चोरी करके पुलिस को खुली चुनौती दे दी और लाखों रुपए का माल बटोर कर ले गए।