This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

SDM बोले- गोली मार दूंगा; VIDEO:कलेक्टर के नोटिस पर रोकर बताया बेटी का दर्द

User Rating: 4 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Inactive
 


‘आई विल शूट! अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर सरेंडर कर दूंगा।’राजगढ़ जिले के ब्यावरा SDM संजय उपाध्याय यह कहते हुए एक वीडियो में दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के आधार पर कलेक्टर हर्ष दीक्षित ने उन्हें नोटिस देकर जवाब तलब किया है।
मैं मूलत: जबलपुर का रहने वाला हूं। साल 2011 में बेटी शीतल की शादी भोपाल के साकेत नगर में रहने वाले विवेक चतुर्वेदी से की थी। विवेक की ऑटो मोबाइल शॉप है। हर पिता की तरह मैंने भी सोचा था कि शादी के बाद बिटिया खुश रहे। बेटी ने एक बेटे को जन्म दिया। अब वो 9 साल का है। सबकुछ ठीक चल भी रहा था। साल 2020 में जैसे बेटी की खुशियों को किसी की नजर लग गई। बेटी ने एक दिन रोते हुए बताया कि विवेक का किसी महिला से अफेयर चल रहा है।
बेटी की बात पर पहले तो यकीन नहीं आया। फिर पता चला कि उसका सेंट्रल बैंक में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर पदस्थ एक महिला से अफेयर चल रहा है। महिला का पति अमेरिका में रहता है। इसी बीच, महिला के विवेक के साथ लद्दाख की होटल के कुछ निजी पलों के फोटो बेटी शीतल के सामने आ गए।
19 नवंबर 2020 को विवाद बढ़ने पर शाहपुरा थाने में हम शिकायत करने पहुंचे थे। वहां बेटी की देवरानी साक्षी चतुर्वेदी और देवर अभिषेक चतुर्वेदी भी आ गए। दोनों बहस करने लगे। वो भी बच्चे जैसे थे। मैं बेटी की हालत और दामाद की हरकतों से पहले ही दु:खी था। समझाने के बाद भी विवाद करते रहे, तो उन्हें घुड़की के लिए आई विल शूट वाली बात कह दी थी। तभी ये वीडियो सामने आया था। तब भोपाल के तत्कालीन डीआईजी इरशाद वली ने इसकी जांच भी कराई थी। इसमें कुछ भी गंभीर नहीं माना गया था।
घटना की पुष्टि करने के लिए हमने भोपाल के शाहपुरा थाने से भी जानकारी हासिल की, जिसमें ये वीडियो 19 नवंबर 2020 का ही पाया गया है। बेटी शीतल के साथ इस तरह की घटना हुई। इसके बाद भी थाने में शिकायत क्यों दर्ज नहीं हुई? इस सवाल का जवाब तलाशा तो एक दूसरी कहानी सामने आई। दरअसल, शीतल और दामाद विवेक का एक 9 साल का बेटा है। उसके भविष्य की चिंता को लेकर 2020 में FIR नहीं करवाई गई। फिर अफेयर वाली महिला 7 जनवरी 2022 को उनके घर आ धमकी। शीतल को घर से बाहर निकालने के लिए मारपीट करने लगी, तब शीतल ने भोपाल के बागसेवनिया थाने में पति और महिला के खिलाफ मारपीट का प्रकरण दर्ज करवाया है।
SDM संजय उपाध्याय को अपनी बेटी के भविष्य से हो रहे खिलवाड़ में बीच-बचाव करना अब महंगा पड़ रहा है। जिस वीडियो में गोली मारने की बात कही जा रही है, वो पारिवारिक और 2 साल पुराना है। कलेक्टर ने संजय उपाध्याय को जारी किए नोटिस में कहा कि आपका वीडियो वायरल हो रहा है। क्यों न आपके विरुद्ध विभागीय कार्रवाई की जाए। इसके बाद एसडीएम के पद पर पदस्थ इस पिता के जख्म फिर हरे हो गए हैं।
बताया जा रहा है कि वीडियो को लेकर बैंक मैनेजर महिला ने कलेक्टर को शिकायत की थी कि उसे एसडीएम धमकी दे रहे हैं, जबकि वीडियो में वो कहीं नजर नहीं आ रही।
एसडीएम का कहना है कि शीतल और विवेक का 9 साल का बेटा है। अगर दोनों में तलाक हो जाता, तो इससे बेटे की जिंदगी पर खराब असर पड़ता। बस यही सोचकर तलाक के बारे में नहीं सोचा। हमेशा कोशिश करते रहे कि दामाद सही राह पर आ जाए। हालांकि, अब भी चीजें ठीक नहीं हुई हैं। बेटी ससुराल में ही बेटे के साथ है।
SDM की बेटी शीतल ने बताया- मेरे पति के एक्सट्रा मैरिटल अफेयर के कारण मेरी और बेटे की लाइफ स्पॉइल (बर्बाद) हो रही है। वो (पति की गर्लफ्रेंड) चाहती है कि मैं कैसे भी हसबैंड को छोड़ दूं। मैंने बैंक में जाकर उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में शिकायत की, तो बैंकवालों ने सपोर्ट किया। उस महिला का ट्रांसफर भोपाल से इंदौर कर दिया।
शीतल के पति विवेक से हमने उनका पक्ष जानने के लिए बात की। उन्होंने कहा- मैं SDM की बेटी को पांच साल से तलाक देना चाहता हूं। वो दु:खी नहीं है, बल्कि हम दु:खी हैं। वो हमारे घर पर कब्जा करके बैठ गई है। एक्सट्रा मैरिटल अफेयर के सवाल पर विवेक ने कहा- एसडीएम सरासर झूठ बोल रहे हैं। मेरा अफेयर नहीं है, बल्कि खुद उनका अफेयर है। बाकी बातें मैं फोन पर नहीं कर सकता।

----------------------------------
जेल से लौटा तो पिस्टल से महंगा तेरा लहंगा लाऊंगा...:सलाखों के पीछे खड़े रेप के आरोपी का VIDEO
मंदसौर। मंदसौर जेल में बंद रेप के आरोपी के साथ उसके तीन दोस्तों ने टशन का VIDEO बनाया। इसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपलोड भी कर दिया। कैप्शन दिया- बहुत जल्द...। VIDEO के बैकग्राउंउ में पंजाबी सॉन्ग 'जेल से लौटा तो पिस्टल से महंगा तेरा लहंगा लाऊंगा' प्ले हो रहा है। इतना ही नहीं तीनों दोस्तों ने पीड़िता के भाई को धमकी दी है कि अगर कोर्ट में गवाही दी, तो सभी को खत्म कर देंगे। आरोपी 17 साल की लड़की के साथ रेप के आरोप में बंद है। साथ देने पर आरोपी की मां भी जेल में है।
पूरा मामला
3 नवंबर को पिपलियामंडी के झोपड़ पट्टी में 17 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आरोपी आसिफ और उसे सहयोग करने वाली उसकी मां भूरी खा को गिरफ्तार किया था। जिन्हें कोर्ट ने जेल भेजने के आदेश दिए थे। तब से दोनों जेल में है। ऐसे में आसिफ से जेल में मिलने गए अयोध्या बस्ती निवासी आदिल पिता सलीम खान, साजिद पिता राजू खान, आमीन पिता रफीक खान ने जेल में मुलाकात के दौरान आरोपी के साथ वीडियो बनाया। और एडिट कर इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया।
इसकी शिकायत किशोरी के भाई ने पुलिस चौकी पर दर्ज कराई। फरियादी ने बताया कि वीडियो के साथ ही रास्ते में तीनों ने मुझे धमकी दी कि 'आसिफ भाई जल्द बाहर आने वाले है, फिर देखना तुम्हारा क्या हाल होता है।' यह भी धमकी भी दी कि आसिफ भाई के खिलाफ तूने या तेरी बहन ने कोर्ट में गवाही दी तो सबको खत्म कर देंगे।' शिकायत के बाद पुलिस ने धमकी देने वाले तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 195क, 506, 34 में प्रकरण दर्ज कर राउंड अप कर लिया।
तीनों युवक आरोपी के दोस्त है और एक ही मोहल्ले में रहते हैं। सभी एक साथ कृषि उपज मंडी में मजदूरी का काम करते हैं। हालांकि इससे पहले किसी के खिलाफ आपराधिक प्रकारण दर्ज नहीं है । जेल में मुलाकात के दौरान तीनो युवकों ने वीडियो बना लिया था। इसके बाद वीडियो को एडिट कर इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया।
मामले में पिपलियामंडी चौकी प्रभारी राकेश चौधरी ने बताया कि आदिल पिता सलीम खा, साजिद पिता राजू खा, आमीन पिता रफीक खान ने पीड़िता के भाई को धमकी दी थी। जिसकी शिकायत पर तीनों युवकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया। तीनों आरोपियों को राउंडअप कर पूछताछ की जा रही है।
2 नवंबर की रात पिपलियामंडी के अयोध्या बस्ती में रहने वाली किशोरी के साथ उसके ही पास में आसिफ पिता सलीम खा (19) ने किशोरी को बहला-फुसला कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। इस दौरान आरोपी की मां भूरी खां ने भी सहयोग किया था। मामले में पिपलियामंडी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ नाबालिग से यौन शोषण सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया था। मामले में आरोपी युवक की मां को भी आरोपी बनाया हैं।
नाबालिग से रेप के बाद हिंदूवादी संगठनों के सैकड़ों कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए थे और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए मकान पर बुलडोजर चलाने की मांग करते हुए टीलाखेड़ा बालाजी से रैली निकालकर पिपलियामंडी चौपाटी पर चक्काजाम कर दिया था।
हिन्दू संगठनों के प्रदर्शन के बाद पुलिस और प्रशासन की टीम 3 नवंबर की शाम को आरोपी के घर पहुंची और अवैध बने मकान पर बुलडोजर चलाकर धराशाई कर दिया था। इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद था।
------------------------------------
लोकायुक्त ने पंचायत सचिव को 10 हजार की रिश्वत लेते हुए पकड़ा
मध्यप्रदेश। लोकायुक्त उज्जैन ने आगर में पंचायत सचिव को 10000 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा। सिरपोई गांव के दशरथ सिंह चौहान ने पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त उज्जैन अनिल विश्वकर्मा को शिकायत की थी कि ग्राम पंचायत सिरपोई का सचिव राजेश तिवारी उससे कपिलधारा कूप योजना के अंतर्गत कूप की राशि स्वीकृत कराने के लिए रिश्वत की मांग कर रहा है। आज लोकायुक्त उज्जैन की टीम ने गुप्ता पेट्रोल पंप आगर के सामने मथुरा टी स्टॉल पर राजेश तिवारी को दशरथ सिंह चौहान से पैसे लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा ।
छिंदवाड़ा में ईएलसी चर्च ऑफ एमपी के बिशप के घर और ठिकानों पर EOW ने छापा मारा है। चर्च के दूसरे पदाधिकारियों के घरों पर भी टीम ने रेड की है। भोपाल से टीम करी 15 गाड़ियों में आई और एक साथ छापे मारे। चर्च बंद पाया गया। इसके सामने टीम बैठी हुई है। टीम को लंबे समय से बड़े पैमाने पर चर्च की प्रॉपर्टी का दुरुपयोग और फॉरेन करेंसी के हेरफेर से जुड़ी शिकायतें मिल रही थीं।

SDM बोले- गोली मार दूंगा; VIDEO:कलेक्टर के नोटिस पर रोकर बताया बेटी का दर्द