This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

प्रेम प्रसंग में हत्या : प्रेमी ने प्रेमिका को गला घोट कर उतारा मौत के घाट, ...मामले में लाठी, फर्सा चले, 6 लोग घायल, 8 पर मामला दर्ज

User Rating: 3 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar InactiveStar Inactive
 


गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना जिले के धरनावदा थाना क्षेत्र के ग्राम कर्माखेड़ी में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को घर के अंदर गला घोटकर मौत के घाट उतार दिया। जांच के बाद प्रेमी के ऊपर धारा 302 का मामला पंजीबद्ध किया गया है।
गुना जिले के धरनावदा थाना क्षेत्र थानांतर्गत ग्राम कर्माखेड़ी निवासी युवती की मौत के मामले में पुलिस ने प्रेमी पर हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार युवती लगातार प्रेमी पर शादी का दबाव बना रही थी। जिससे परेशान होकर प्रेमी ने युवती के घर पर ही युवती का गला घोंटकर हत्या कर दी। धरनावदा थाना प्रभारी गोपाल चौबे ने बताया कि विगत 5 नवंबर को किरण अहिरवार का शव उसके ही घर पर पलंग पर मृत अवस्था में मिला था। जिस पर परिजनों की सूचना पर पुलिस ने शव का पीएम कराया। पीएम रिपोर्ट में गला घोंटकर हत्या करने का मामला सामने आया था । जिसके बाद पुलिस ने आरोपी प्रेमी सूजर सेलर के खिलाफ धारा 302, 201 एवं अजा अजजा नृशंसता निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया।
--------------------------------
भैंस चराने के मामले में लाठी, फर्सा चले, 6 लोग घायल, 8 पर मामला दर्ज
गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना जिले के बीनागंज चौकी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मालोनी में बीड में भैंस चराने के मामले में एक राय होकर 8 लोगों ने 6 लोगों पर हमला किया। छह लोग गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं। पुलिस ने इस मामले में विभिन्न धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर जांच में लिया है।
मिली जानकारी के अनुसार, फरियादी सुनीता बाई मीणा ने बताया कि आज हमरी घास की बीड मे हमारी भैसे चर रही थी, पास मे बहादुर मीना की बीड है उसमे किसी और की भैंसे चर रही थी। बहादुर ने समझा की हमारी भैंस चर रही है। इसी बात को लेकर करीबन दोपहर 1 बजे मेरे घर के पास मिलन , बबलू , इन्दर , विशाल आये और मुझे मां बहन की गंदी गंदी अश्लील गालियां देने लगे इतने मे मेरा पति कमलेश, जेठ शिवराज ,लडके अमन व आशिक , लडकी निकिता आ गये हम सभी ने गाली देने से मना किया तो इ्दर ने एक फर्सी जेठ शिवराज को मारी जो सिर मे लगी खून निकल आया व एक फर्सी उल्टी और मारी जो बांये कंधे मे लगी मूंदी चोट आयी। मेरे पति कमलेश उन्हे बचाने गये तो विशाल ने लुहांगी की पीठ मे, दांये हाथ की कलाई मे मारी, मै बचाने गयी तो मिलन ने मेरे लट्ठ मारे, बबलू ने मेरे लडके अमन को पेट में लुंहागी मारी।
इतने मे चारो जाने को हुये तो विनोद ,प्रधुमन व बहादुर एवं गजब आ गया विनोद ने आशिक को फर्सी मारी जो दाहिने हाथ के अंगूठा मे लगी खून निकल आया। हाथ की कलाई मे मूंदी चोट आयी व प्रधुमन ने एक डन्डा मारा, गजब ने एक डंडा निकिता के मारा जो सिर मे लगकर मूंदी चोट आयी है। पुलिस ने इस मामले में अप.क्र. 161/22 धारा 323, 324, 294, 506, 34 3 लोगों पर नामजद पंजीबद्ध कर जांच में लिया है।