This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

व्यक्ति के ऊपर थूकने से मचा बवाल, जमकर चले हथियार,की दुकान की तोड़फोड़, 4 घायल, 05 पर मामला दर्ज

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 
गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना जिले के कुंभराज थाना क्षेत्र अंतर्गत राह चलते व्यक्ति पर थूकने के मामले में जमकर हथियार चले। दुकान की तोड़फोड़ के साथ ही पत्थर मारकर दहशत फैलाई गई। इस मामले में 4 लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने 5 लोगों पर विभिन्न धाराओं मामला पंजीबद्ध कर जांच में लिया है। 
फऱियादी लालू पुत्र मुकेश मीना उम्र 32 साल निवासी माड़ाखेड़ा कुंभराज ने बताया कि आज मैं अपने गांव से कुंभराज आ रहा था कि कुंभराज की  गैस ऐजेन्सी के पास रोड़ पर मेरी मोटर सायकिल के पीछे से हरि बहादुर मीना नि. सुन्दरपुरा थाना चाचौड़ा का मोटर सायकिल लेकर निकला और थूंकता हुआ कुंभराज तरफ चला गया। फिर मैं छबड़ा चौराह पर पवन शर्मा के होटल पर जाकर रूका दोपहर करीबन 1 बजे की समय होगा वहीं पर हरिबहादुर सुन्दरपुरा ,तखतसिंह मीना सुन्दरपुरा, रग्या, नैनकराम मीना निवासीगण सुन्दरपुरा के मिले मैने हरिबहादुर से कहा कि तूने मेरे उपर क्यों थूँका। इसी बात पर से कहा सुनी हो रही थी सभी गालियाँ देने लगे मैने गाली देने से मना किया तो हरिबहादुर ने फर्सा की मारी जो मेरे सिर में लगी खून निकल आया। व अन्य लोगों ने लट्ठ मारे मुझे बचाने पंकज शर्मा ,पवन शर्मा झारेड़ा के आये तो उनकी भी मारपीट हरिबहादुर तखतसिहं रग्या नैनकराम ने की जिससे उनके शरीर पर चोटे आई फिर देवेन्द्र मीना माड़ाखेड़ा का मुझे बचाने आया तो वही पर गुड्या मीना सुन्दरपुरा का आ गया उसने व रग्या मीना ने उसे रोककर उसकी भी मारपीट की। फिर पत्थर फैकर मारने लगे जिससे पवन शर्मा के होटल में रखे फ्रीज एवं दुकान के सामान में लगने से टूट फूट होकर नुकसान हो गया।
इस मामले में 4 लोग घायल बताए जाते हैं वहीं पुलिस ने 5 लोगों पर मामला पंजीबद्ध किया है इन लोगों में हरिबहादुर मीणा, तखत सिंह मीणा, नैनकराम , गुड़िया मीना, रगया मीना, पर धारा 341, 294, 323, 336, 427, 324, 190, 34 के तहत मामला दर्ज कर जांच में लिया है।