This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

पूर्व सीएम कमलनाथ का बड़ा बयान, भाजपा के कई एमएलए हमारे संपर्क में

User Rating: 3 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar InactiveStar Inactive
 


भोपाल। मध्यप्रदेश में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से पहले भाजपा और कांग्रेस में बयानों का दौर तेज हो गया है। सोमवार को छिंदवाड़ा में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि भाजपा के बहुत से विधायक (mla) हमारे संपर्क में हैं और हम अपने कार्यकर्ताओं को पहली प्राथमिकता देंगे। इधर, भोपाल के प्रभारी मंत्री भूपेंद्र सिंह ने भी कुछ ऐसी ही प्रतिक्रिया दी है। भूपेंद्र सिंह ने कहा है कि कांग्रेस के कई विधायक हमारे संपर्क में हैं। जो साफ छवि के कांग्रेसी होंगे और खुद आएंगे तो उनका विचार होगा।
मध्यप्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इसे लेकर अभी से राजनीतिक पार्टियां सक्रिय हो गई हैं। मध्यप्रदेश में एक सप्ताह में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा प्रवेश करने वाली है। इससे पहले भाजपा और कांग्रेस में बयानों का दौर तेज हो गया है। भाजपा (bjp) पर आरोप लग रहे हैं कि वो एक बार फिर ऑपरेशन लोटस चला सकती है। इस मुद्दे पर बयानों का दौर तेज हो गया है।
इधर, सोमवार को छिंदवाड़ा पहुंचे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ का बड़ा बयान सामने आया है। कमलनाथ के बयान के बाद राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। कमलनाथ ने कहा है कि भाजपा के बहुत से विधायक हमारे संपर्क में हैं। उन्हें पता है कि उनको टिकट नहीं मिलेगा। लेकिन हम अपने कार्यकर्ताओं को ही प्राथमिकता देंगे। कमलनाथ ने कहा कि छिंदवाड़ा को जो प्राथमिकता मिलती थी, वह मिलती रहेगी। इस सरकार को केवल 11 माह बचे हैं।
भाजपा बोली- हमारे भी संपर्क में हैं कई कांग्रेस विधायक
इधर, शिवराज कैबिनेट के मंत्री भूपेंद्र सिंह ने भी कमलनाथ के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि कांग्रेस के कई विधायक और नेता हमसे संपर्क कर रहे हैं। राहुल गांधी की यात्रा के दौरान आपरेशन लोटस के सवालों के जवाब में सोमवार को भूपेंद्र सिंह ने कहा कि कोई स्वेच्छा से आना चाहता है तो भाजपा में स्वागत है। जो साफ छवि के कांग्रेसी होंगे और खुद आएंगे तो उनका विचार होगा। उठापटक के बीच कांग्रेस भयभीत है। भाजपा अपनी ओर से कभी भी आपरेशन लोटस नहीं चलाती है।
------------------------------------
भीषण सड़क हादसा, दीवार में जा घुसी बाईक, 4 युवकों की मौत
धार। रविवार देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया है, जिसमें 4 युवकों की ऑन द स्पॉट मौत हो गई है, बताया जा रहा है कि ये युवक बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे, इसी दौरान तेज रफ्तार होने के कारण बाइक अनिंयत्रित होकर दीवार में जा घुसी, जिससे चारों की ऑन द स्पॉट मौत हो गई।
बताया जा रहा है कि धार जिले के कुक्षी में रविवार रात करीब 3.30 बजे चार युवक बाइक पर सवार होकर फलिया का कार्यक्रम देख अपने घर लौट रहे थे, चूंकि बाइक की रफ्तार काफी तेज थी, इस कारण वे सीधे दीवार में जा घुसे, चारों युवक आदिवासी समाज के बताए जा रहे हैं, जो एक निर्माणाधीन मकान की दीवार में जा घुसे, ये युवक निसरपुर ब्लॉक के ग्राम साल खेड़ा के हैं, इनमें से एक युवक उमरी का निवासी है, जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पीएम के लिए भेज दिया, वहीं गांव में युवकों की मौत की जानकारी मिलने से मातम पसर गया।
थाना प्रभारी बृजेश मालवीय ने बताया कि रविवार रात करीब 03.30 बजे की घटना है, बाइक का संतुलन बिगड़ जाने के कारण बाइक सवार दीवार से टकरा गए थे, जिसमें सतीश, प्रवीण, मुकेश है तीनों निवासी ग्राम साल खेड़ा और एक युवक पन्केश निवासी ग्राम कनेरी थाना बाग की मौत हो गई है, शवों का पीएम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।
जहां देर रात सड़क हादसे में चार युवकों की मौत हो गई है, वहीं दिन में भी एक सडक़ हादसा हुआ है। जिसमें बस के कंडेक्टर की मौत हो गई है, बताया जा रहा है कि ये दुर्घटना शहर के त्रिमूर्ति चौराहे पर हुआ है, जिसमें इंदौर से जोबट जा रही एक बस डिवाइडर से जा टकराई।
शहर के त्रिमूर्ति चौराहा पर रविवार सुबह एक हादसे में बस कंडेक्टर की मौत हो गई। गनीमत रही कि बस में सवार यात्रियों को चोट नहीं आई। दरअसल इंदौर से आ रही बस त्रिमूर्ति चौराहे पर सिग्नल पर रुकना थी, लेकिन ब्रेक फेल होने के कारण बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई। पोल से टकराने के कारण बस वहीं रूक गई। इस दौरान कंडक्टर अताउल्लाह खान को चोट लगी तो अपने परिचित के घर चला गया था। लेकिन कुछ देर बाद उसकी तबीयत बिगडऩे पर उसे निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां कंडक्टर की हार्टअटैक से मौत हो गई।