This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

दो लूट के बड़े मामलो में तीन गंभीर घायल, जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद

User Rating: 4 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Inactive
 

दो लूट के बड़े मामलो में तीन गंभीर घायल, जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद
गुना।(गरिमा टीवी न्यूज़) गुना जिले में अपराध सर चढ़कर बोल रहा है और अपराधी आए दिन गंभीर वारदातें करने से नहीं हिचक रहे हैं। 2 दिन पूर्व बमोरी में 62 हजार की लूट हुई। कुंभराज में बदमाशों के द्वारा लूट के बड़े प्रयास में व्यापारी गंभीर रूप से घायल होकर इंदौर रैफर किया गया है। और आज ताजा मामला रात्रि में कैंट थाना क्षेत्र में घटित हुआ है जिसमें 2 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। कुल मिलाकर 4 दिन में तीन गंभीर वारदातों जिले में गठित हो गई।
जिले के कुंभराज इलाके में गुरुवार रात एक अज्ञात बदमाशों ने लूट का प्रयास किया। उन्होंने व्यापारी और समाजसेवी कमलेश्वर तापड़िया से रात अज्ञात बदमाशों ने लूट का प्रयास किया। उनका बैग छीनने का प्रयास किया। बदमाशों ने उन पर जानलेवा हमला भी कर दिया, जिसमे वह बुरी तरह घायल हो गए। उनके सिर में गंभीर चोट आयीं। उन्हें इलाजे के लिए इंदौर रैफर करना पड़ा। घटना से गुस्साए सभी समाजों के नागरिकों ने बाजार बंद कर दिया। मंडी में भी नीलामी बंद रही।
दूसरे मामले में फरियादी बृजेश पुत्र उधम सिंह लोधा उम्र 35 साल निवासी थाना बमोरी जिला गुना ने कैंट थाना पुलिस को बताया की 02.12.22 के रात करीब 1.00 बजे की बात है में संजय राजपूत बजू और टिननू कल्याण लोधा की शादी में गये थे। यहाँ पर सूरज लोधा, मुर्गा लोधा डांस कर रहे थे। तभी दोनों हम चारों को गालियाँ देने लगे मना किया तो दोनो लोग लाठी से हमें मारपीट करने लगे दो और लोग थे जिनको में नाम नहीं जानता हूँ।
इसी घटना के बाद संजय राजपूत ने कैंट थाना पुलिस को बताया की वहां पर संजय राजपूत और बिरजू के साथ कुछ लोगों ने लूट का प्रयास किया और संजय राजपूत के हाथ से एक सोने की अंगूठी लूट कर भी ले गए। दोनों की गंभीर मारपीट की गई संजय राजपूत के सर में 6 टांके आए हैं। जबकि बिरजू के चेहरे पर फरसी और लोहंगी से बाहर किए गए हैं जो अस्पताल में उपचार रहते हैं। पुलिस ने दोनों के ही मेडिकल कराकर मामला जांच में लिया है।