This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

न्याय पाने के लिए चक्काजाम करना महंगा पड़ा, कई लोगों पर मामला दर्ज

User Rating: 4 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Inactive
 


गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत हड्डी मिल पर पारदियो के आतंक से मुक्ति के लिए व एफआईआर दर्ज ना होने के विरोध में न्याय पाने हेतु कुछ महिला पुरुषों ने सड़क पर चक्का जाम कर दिया। बस यही चक्काजाम उनके लिए मुसीबत बन गया। इस मामले में पुलिस ने चक्काजाम कर रहे लोगों पर विभिन्न धाराओं में मामला पंजीबद्ध किया है। जिस कारण से चक्का जाम किया गया था उसके आरोपी पर साधारण धाराओं में मामला पंजीबद्ध किया है।
गुना कोतवाली अंतर्गत हड्डीमील क्षेत्र टंकी चौराहे पर 22 दिसंबर 2022 को शहर के हड्डीमील स्थित टंकी चौराहे पर 20 महिला-पुरुषों के द्वारा प्रदर्शन के साथ चक्का जाम कर आवागमन बाधित किए जाने की सूचना पर पुलिस के अधिकारी कर्मचारी तत्काल मौके पर पहुंचे और चक्का जाम कर रहे लोगों को रोड से हटाकर आवागमन चालू कराया गया । चूंकि इनका यह कृत्य आपराधिक श्रेणी में आता है जिस पर से चक्का जाम कर आवागमन अवरुद्ध करने वाले 06 नामजद आरोपियों 1-दशरथ अहिरवार, 2-शशि अहिरवार, 3-आनंद अहिरवार, 4-विक्की अहिरवार, 5-शांति बाई अहिरवार, 6-राकेश अहिरवार निवासीगण हड्डीमील गुना एवं 10-15 अज्ञात के विरुद्ध थाना कोतवाली गुना में अप.क्र. 887/22 धारा 341,147 के तहत प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया गया है ।
वहीं दिनांक 21 दिसंबर 2022 की रात को भंवर सिंह पारदी द्वारा शशि बाई अहिरवार निवासी हड्डीमील गुना के घर में घुसकर उसके साथ गाली गलोंच कर मारपीट करने एवं जान से मारने की धमकी दिए जाने को लेकर फरियादिया शशिबाई अहिवार की रिपोर्ट पर से आरोपी भँवंर सिंह पारदी निवासी हड्डीमील गुना के विरुद्ध थाना कोतवाली गुना में अप.क्र. 886/22 धारा 294, 323, 456, 506 के तहत प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया गया है ।