This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

गर्लफ्रेंड की बेरहमी से पिटाई, बॉयफ्रेंड ने बेहोश होने तक चेहरे पर मारी लातें

User Rating: 4 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Inactive
 


रीवा। शादी के प्रपोजल पर बॉयफ्रेंड इस कदर भड़क गया कि उसने गर्लफ्रेंड को मार-मारकर बेहोश कर दिया। युवती को बुरी तरह थप्पड़ मारे। बालों से खींचते हुए उसे नीचे पटक दिया। इसके बाद चेहरे पर कूद-कूदकर ताबड़तोड़ लातें मारीं।
घटना रीवा जिले के मऊगंज थाना इलाके की है। युवती के परिजन ने थाने में शिकायत नहीं की। दो दिन पुरानी घटना का VIDEO आज सामने आ गया। पुलिस अधिकारियों ने एक्शन लेते हुए युवती के परिजन को बुलाया। महिला अधिकारी ने युवती से बयान लिए।
मऊगंज SDOP नवीन तिवारी ने बताया कि घटना 22 दिसंबर की है। 24 साल का आरोपी युवक ढेरा का रहने वाला है। 18 साल की युवती पास के ही गांव की है। युवती, युवक से मिलने आई थी। उसे डर था कि युवक कहीं शादी की बात से भविष्य में मुकर न जाए। उसने शादी की बात कही। इसी बात से आरोपी नाराज हो गया और उसे पीटने लगा। लोगों ने दौड़कर युवती को बचाया। डायल 100 को सूचना दी। पुलिस ने युवती को मऊगंज सिविल अस्पताल में भर्ती कराया।
घटना के दो VIDEO सामने आए हैं। पहले VIDEO में युवती आरोपी का हाथ पकड़े हुए है। उससे शादी की बात कर रही है। इतने में युवक VIDEO बना रहे लोगों से कहता है कि 2 मिनट के लिए VIDEO बनाना बंद करो। आरोपी युवती को थप्पड़ मारता है, फिर उसे बालों से खींचकर जमीन पर पटक देता है। युवती के पैरों पर दो बार लातों से मारता है। युवती फिर कहती है- मुझसे शादी करो...। इस पर आरोपी और तैश में आ जाता है। लगातार चार बार युवती के चेहरे पर लातों से मारता है। इसके बाद युवती बेहोश हो जाती है, तो उसे उठाने लगता है। VIDEO बना रहे लोगों से फिर कहता है कि VIDEO बनाना बंद करो, डिलीट करो। दूसरे VIDEO में आसपास के लोग भी आ जाते हैं। वे आरोपी से युवती को बचाते हैं।
प्रत्यक्षदर्शी गांववालों का कहना है कि आरोपी ने युवती को इस तरह बेरहमी से पीटा कि वह बेहोश हो गई थी। आरोपी को लगा कि युवती मर गई है। ऐसे में उसे गोद में उठाकर यह दिखाने का नाटक करने लगा कि वह ठीक है। जब लगा कि अब कुछ नहीं होगा, तो डर गया।
एक दिन पहले मऊगंज पुलिस ने आरोपी पंकज त्रिपाठी (24) के खिलाफ 151 की कार्रवाई कर खानापूर्ति कर दी थी। इस मामले को जब एसजीएम कोर्ट में पेश किया गया, तो आरोपी को बेल दे दी गई। अब शनिवार को पिटाई का VIDEO सामने आने पर पुलिस की किरकिरी हुई। ऐसे में लड़की के परिजन को बुलाया गया। धाराएं बढ़ाई जा रही हैं।
बर्बरतापूर्ण लड़की को पीटने वाले आरोपी को पकड़ने के लिए मऊगंज पुलिस की कई टीमें लगी हैं। दावा है कि आरोपी रडार पर आ गया है। जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। पुलिस ने आरोपी के परिजन पर भी उसकी गिरफ्तारी के लिए दबाव बनाया है। चर्चा है कि साइबर सेल आरोपी की लोकेशन ट्रेस कर रहा है।

----------------------------------------
राजीनामा नहीं करने पर दलित परिवार से मारपीट, घर में लगा दी आग
निवाड़ी। एसटी-एससी एक्ट के मामले में राजीनामा न करने के विवाद में एक पक्ष के लोगों ने दलित परिवार पर जमकर कहर बरपाया। आरोप है कि मारपीट के साथ आरोपियों ने उनके घर में आग भी लगा दी। फिलहाल घायल पुष्पेंद्र अहिरवार की हालत गंभीर बनी हुई है, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
दरअसल, पुराने विवाद के राजीनामे को लेकर एक मजदूर पुष्पेंद्र के साथ 8-10 हथियारबंद बदमाशों ने जमकर मारपीट की। मारपीट के बाद बदमाशों ने पीड़ित मजदूर के घर में आग भी लगा दी। मारपीट में घायल युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसे इलाज के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। घटना निवाड़ी जिले के माड़िया गांव की है।
मारपीट में घायल पुष्पेंद्र ने बताया कि मणिया निवासी मोनू यादव, जगत सिंह और आशीष यादव अपने चार पांच अन्य साथियों के साथ उसके घर पहुंचे और गाली-गलौच करने लगे। जब उसने इसका विरोध किया तो चारों पांचों बदमाशों ने मिलकर उसके साथ जमकर मारपीट की। बदमाश बंदूक के बट, लाठी-डंडे और लोहे की रॉड लेकर पहुंचे थे।
पुष्पेंद्र की मां ने बताया कि वह घर के पास ही मजदूरी कर रहा था। इसी दौरान बदमाशों ने पुष्पेंद्र को देख लिया और मारते-मारते घर तक लाए और वहां भी मारा। बताया जा रहा है कि बदमाश घायल पुष्पेंद्र पर पुराने विवाद को लेकर राजीनामा करने का दबाव बना रहे थे। जब उसने राजीनामा नहीं किया तो उसके साथ मारपीट की गई।
हथियारबंद बदमाशों ने पुष्पेंद्र के घर पर भी आग लगा दी। बहरहाल घायल पुष्पेंद्र का पृथ्वीपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।
-----------------------------
पांच किमी लंबी कलश यात्रा में जिला पंचायत अध्यक्ष का मंगलसूत्र समेत कई महिलाओं के जेवरों की चोरी
दमोह। बागेश्वर पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की राम कथा के पूर्व शनिवार को शहर में लगभग पांच किलोमीटर लंबी कलश यात्रा निकाली गई, जिसमें हजारों की तादाद में धर्म प्रेमियों द्वारा भाग लिया गया। इसी बीच इस भारी भीड़ का फायदा चोरों ने भी उठाया, जिसमें महिला चोर ज्यादा सक्रिय रहीं। उनके द्वारा इस भीड़ में अनेक महिलाओं के मंगलसूत्र एवं चेन आदि छीन कर भागने में सफल हो गए। इसमें प्रमुख रूप से दमोह जिला पंचायत की अध्यक्ष रंजीता गौरव पटेल का भी मंगलसूत्र इन महिला चोरों द्वारा पार कर लिया गया। सभी के द्वारा कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने इस मामले में अभी तक ना तो शिकायत दर्ज की है, बल्कि आरोपियों की तलाश किए जाने की बात पुलिस कर रही है।
दमोह बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के मुखारविंद से शहर के होमगार्ड ग्राउंड में आज से होने वाली रामकथा के प्रथम दिन कार्यक्रम के आयोजक विधायक अजय टंडन के नेतृत्व में एक विशाल कलश यात्रा निकाली गई, जो शहर के आशीर्वाद गार्डन बुदाबहू मंदिर से प्रारंभ होकर बस स्टैंड किल्लाई नाका स्टेडियम होते हुए कार्यक्रम स्थल पहुंची। लगभग पांच किलोमीटर लंबी इस कलश यात्रा में हजारों की तादाद में महिलाएं सिर पर कलश रखकर धार्मिक गीतों की धुन पर हजारों की महिला एवं पुरुष नृत्य करते हुए बाजे-गाजे के साथ एवं दिव्य स्वरूप झांकियां इस कलश यात्रा में शामिल थीं। वहीं विधायक अजय टंडन अपने सिर पर रामकथा को रखकर इस कलश यात्रा में पैदल चल रहे थे। हजारों की तादाद में शामिल महिला पुरुषों का जहां शहर के अनेक स्थानों पर अनेक सामाजिक, राजनैतिक, धार्मिक समितियों द्वारा भव्य स्वागत किया गया। वही प्रसाद का वितरण भी किया गया। यह पहला अवसर था जब इतनी लंबी कलश यात्रा किसी आयोजन के लिए निकाली गई हो।