This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

तहसील के सामने लगाया जाम,...लोग सड़कों पर उतरे, ...अज्ञात जानवर का किसान पर हमला,हमले मे 2 कुत्ते भी जख्मी

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 


गुना।(गरिमा टीवी न्यूज़) गुना चांचौड़ा इलाके में सार्वजनिक वितरण प्रणाली के तहत संचालित राशन दुकानों की हालत खराब है। हाल यह है कि अन्न उत्सव जैसे आयोजनों में भी लोगों को अनाज नहीं मिलता और कागजी खानापूर्ति कर दी जाती है।
शनिवार को उमरथाना और रोड़ाखेड़ी मालीपुरा गांव के लोगों को राशन के लिए सड़क पर उतरना पड़ा। उमरथाना के लोगों ने तो चांचौड़ा तहसील के सामने जाम भी लगाया। कुछ दिन पूर्व यहां की दुकान का सेल्समैन शिकायतों के बाद बदला गया था। इससे 25 दिन गुजर जाने के बावजूद अब तक लोगों को गेहूं, चावल आदि नहीं मिला।
वहीं रोड़ाखेड़ी व मालीपुरा के लोगों को अनाज नहीं मिल रहा है।
---------------------------------------
अज्ञात जानवर का किसान पर हमला, पैर का मांस उखाड़ा, हमले मे 2 कुत्ते भी जख्मी
गुना।(गरिमा टीवी न्यूज़) गुना बटावदा पंचायत के गांव काकड़या में शनिवार तड़के 04 बजे एक किसान पर अज्ञात जानवर ने हमला कर दिया। उसने किसान की जांघ का मांस उखाड़ दिया। जानवर के हमले से 2 कुत्तों के जख्मी हुए है। इस घटना से पूरे इलाके में तेंदुआ होने की अफवाह फैल गई। हालांकि वन विभाग ने कहा कि किसान पर संभवत: लकड़बग्घा ने हमला किया होगा।
मिली जानकारी के अनुसार अज्ञात जानवर के हमले में घायल किसान का नाम उम्मेद सिंह भील (60 साल) बताया जाता है। गांव वालों ने बताया कि सुबह 4 बजे सबसे पहले एक घर में अज्ञात जानवर घुसा था। वहां रहने वालों ने शोरगुल मचाया तो वह भागा। उस समय उम्मेद सिंह अपने खेत में सिंचाई कर रहे थे। भागता हुआ जानवर उनके सामने आ गया और उसने उनके पैर में काट लिया। वे वहीं पर गिर पड़े। उन्होंने बताया कि अंधेरा होने की वजह से वे यह नहीं जान पाए कि आखिर उन पर हमला करने वाला जानवर कौन सा था। इस बीच गांव के कई किसान एकत्रित होने लगे। उनके साथ गांव के आवारा कुत्ते भी उसी ओर भागे जहां अज्ञात जानवर भागा था। बाद में पता चला कि दो कुत्ते भी इस दौरान जख्मी हो गए।