This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

जब पुलिस को देख फेरे छोड़कर भागा दूल्हा....

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 

ग्वालियर। ग्वालियर में पुलिस एक दूल्हे की तलाश कर रही है। दूल्हा शादी के मंडप से फेरों से पहले पुलिस को देखकर भागा है। दरअसल दूल्हे के खिलाफ उसकी प्रेमिका ने शादी का झांसा देकर रेप करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। जिस दिन शादी हो रही थी उसी दिन प्रेमिका को प्रेमी की शादी का पता चला तो वो थाने पहुंच गई और शिकायत दर्ज कराई।
पीड़ित युवती राशि (बदला हुआ नाम) पिंटो पार्क इलाके की रहने वाली है। राशि ने बताया कि साल 2020 में उसकी मुलाकात सुभाष नगर हजीरा की रहने वाले कुशल सूत्रकार से हुई थी। दोनों के बीच मुलाकातें होने लगीं और प्यार हो गया। एक दिन वो घर पर अकेली थी तभी कुशल घर आया और उसके साथ गलत काम किया। उसने विरोध किया तो कुशल ने उससे कहा कि वो प्यार करता है और शादी करेगा। इसके बाद कई बार कुशल ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और शादी का वादा किया। लेकिन अब कुशल राशि को धोखा देकर दूसरी लड़की से शादी कर रहा था।
कुछ दिन पहले पीड़िता राशि (बदला हुआ नाम) ने कुशल से शादी के लिए जिद की तो कुशल ने शादी करने से इंकार कर दिया और जान से मारने की धमकी भी दी। राशि कुशल को मनाने की लगातार कोशिश कर रही थी। इसी बीच 26 अप्रैल की दोपहर को उसे पता चला कि कुशल शादी कर रहा है। जानकारी लगते ही तुरंत राशि पुलिस थाने पहुंची और बेवफा प्रेमी कुशल के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी । पुलिस आरोपी कुशल को पकड़ने के लिए जब शादी के मंडप में पहुंची तो देखा कि फेरे की तैयारियां चल रही हैं लेकिन आरोपी को पुलिस के आने की भनक लग गई इसलिए वो फेरों से पहले भी फरार हो गया जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।
---------------------------------
सवा सौ करोड़ रुपये के घोटाले के मामले में आरोपितों के घर छापा, दस्तावेज और गाड़ियां जब्त
इंदौर। नगर निगम में हुए सवा सौ करोड़ से ज्यादा के घोटाले के आरोपितों के घर रविवार तड़के पुलिस ने छापा मार कार्रवाई की है। अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे और घरों में तलाशी ली। इस दौरान पुलिस को दस्तावेज और गाड़ियां हाथ लगी है।
डीसीपी जोन-3 पंकज पांडे के मुताबिक टीम सर्वप्रथम आरोपित राहुल बढ़ेरा के घर निपानिया स्थित डीबी सिटी अप टाउन पहुंची थी। यहां राहुल का आलीशान बंगला है। पुलिस ने तलाशी ली और उसके घर दस्तावेज व दो गाड़ियां जब्त की। राहुल के साथ उसकी पत्नी रेणु की भी तलाश है। इसके बाद टीम मदीनानगर पहुंची और आरोपित मोहम्मद सिद्दीक, मोहम्मद साजीद और मोहम्मद जाकिर के घरों की तलाश ली।
खबर अपडेट की जा रही है...
---------------------------------
गड्ढे में प्रेमी-प्रेमिका की लाश मिलने से सनसनी, दोनों को लगी है गोली
शिवपुरी। शिवपुरी के नारही गांव में एक प्रेमी प्रेमिका की लाश एक गड्ढे में झाड़ियों के बीच पड़ी हुई मिली है। ग्रामीणों ने जैसे ही शवों को देखा तो तुरंत पुलिस को सूचना दी। प्रेमी युगल की लाश मिलने की खबर गांव में आग की तरह फैली और जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती घटनास्थल पर लोगों का हुजूम लग गया। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरु कर दी है।
घटना शिवपुरी जिले के अमोला थाना इलाके के नारही गांव की है। प्रेमी युगल की शिनाख्त रोहित शर्मा और मुस्कान आदिवासी के तौर पर हुई है। दोनों के शव गांव के पास ही बने एक गड्ढे में झाड़ियों के बीच मिली है। पुलिस को घटनास्थल से एक देशी कट्टा भी मिला है। ग्वालियर से फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है जो घटनास्थल की जांच करेगी। अभी ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि प्रेमी युगल ने खुदकुशी की है या फिर उनकी हत्या हुई है।
ये जताया जा रहा अंदेशा- घटनास्थल पर देशी कट्टा मिलने से ये अंदेशा जताया जा रहा है कि प्रेमी रोहित ने पहले प्रेमिका को गोली मारी होगी और फिर खुद को गोली मारकर खुदकुशी की होगी। फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरु कर दी है। गांव में प्रेमी युगल की लाश मिलने से सनसनी फैली हुई है।