This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

मुंबई में भारी बारिश और आंधी, होर्डिंग गिरने से 35 घायल, ऑटोरिक्शा पर गिरा पेड़

User Rating: 4 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Inactive
 

मुंबई। मुंबई में मौसम ने अचानक करवट ले लिया है। घने बादल छाने के बाद धूल भरी आंधी और बारिश शुरू हो गई। शहर में दिन में अंधेरा छा गया। तेज हवाओं के साथ तापमान में गिरावट हुई। मौसम विभाग ने सोमवार को आंधी-तूफान और बारिश का अलर्ट जारी किया था।
मुंबई के बोरीवली, कांदिवली, मलाड और गोरेगांव में भारी बारिश की जानकारी मिली है। वहीं, नवी मुंबई के कुछ हिस्सों में बिजली कटौती की शिकायत दर्ज की गई। मौसम में हुए बदलाव से मुंबईवासियों को गर्मी से राहत मिली है। मौसम विभाग ने अगले तीन से चार घंटों तक 40 से 50 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलने और हल्की से मध्यम बरसात की भविष्यवाणी की है।
वहीं, ईस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे, पंतनगर के पास पुलिस ग्राउंड पेट्रोल पंप पर एक होर्डिंग गिर गया। जिससे 35 लोग घायल हो गए। बीएमसी ने कहा कि खोज और बचाव कार्य जारी है।
जोगेश्वरी मेघवाड़ी नाका इलाके में तेज हवाओं के कारण एक पेड़ उखड़ गया। वृक्ष गिरने से एक व्यक्ति घायल हो गया जबकि ऑटोरिक्शा क्षतिग्रस्त हो गया। खराब मौसम और धूल भरी आंधी के कारण कई फ्लाइट्स को कैंसिल कर दि

-----------------------
माधवी लता ने मुस्लिम वोटर का बुर्का हटवाया:वोटर ID लेकर चेहरा मिलाया, FIR दर्ज
हैदराबाद। हैदराबाद से AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ चुनाव लड़ रहीं भाजपा कैंडिडेट माधवी लता विवादों में घिर गई हैं। माधवी ने हैदराबाद के एक बूथ पर कुछ मुस्लिम महिला वोटर्स के ID मांगे। उनके चेहरे से बुर्का हटवाया और ID से मिलान की। इस पर विवाद छिड़ गया है।
घटना का वीडियो सामने आने के बाद माधवी लता के खिलाफ हैदराबाद के मलकपेट पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर लिया गया है। मामले पर हैदराबाद कलेक्टर ने कहा कि माधवी लता के खिलाफ धारा 171सी, 186, 505(1)(सी) और लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम की धारा 132 के तहत मामला दर्ज किया गया है।
माधवी लता ने कहा- मैं एक उम्मीदवार हूं। कानून के अनुसार उम्मीदवार को फेसमास्क के बिना ID कार्ड की जांच करने का अधिकार है। मैं एक पुरुष नहीं हूं, मैं एक महिला हूं और बहुत विनम्रता के साथ, मैंने उनसे केवल अनुरोध किया है। अगर कोई इसे बड़ा मुद्दा बनाना चाहता है, तो इसका मतलब है कि वे डरे हुए हैं।
इससे पहले माधवी लता हैदराबाद लोकसभा क्षेत्र के आजमपुर में मतदान केंद्र संख्या 122 के दौरे पर पहुंची थीं। उन्होंने मतदाता सूची में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए कहा था कि कई मतदाताओं के नाम हटा दिए गए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि यहां वरिष्ठ नागरिक मतदाता तो आ रहे हैं, लेकिन उनका नाम सूची से हटा दिया गया है। उनमें से कुछ गोशामहल के निवासी हैं, लेकिन उनके नाम रंगारेड्डी की सूची में जोड़ दिए गए हैं।
-------------------------------
अन्ना हजारे ने कहा- केजरीवाल ने किया भ्रष्टाचार, उन्हें कभी न चुनें
अहमदनगर। अरविंद केजरीवाल के कभी गुरु रहे अन्ना हजारे ने वोट डालने के बाद उन पर निशाना साधा है। उन्होंने केजरीवाल का नाम लेते हुए कहा कि उन्होंने भ्रष्टाचार किया है। मैं उनकी आलोचना करता हूं। ऐसे व्यक्ति को कभी भी नहीं चुनना चाहिए।
'राजद व कांग्रेस कर रहे तुष्टिकरण की राजनीति...', PM मोदी ने कहा- आपका आरक्षण लूटने नहीं दूंगा'राजद व कांग्रेस कर रहे तुष्टिकरण की राजनीति...', PM मोदी ने कहा- आपका आरक्षण लूटने नहीं दूंगा