This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

रिटायर्ड फौजी ने साथियों के साथ की फायरिंग, तीन घायल, आरोपी गिरफ्तार

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 

ग्वालियर के महाराजपुरा थाना क्षेत्र में एक रिटायर्ड फौजी ने अपने साथियों के साथ मिल्क र्कुच लोगों पर जानलेवा हमला कर दिया, फायरिंग में तीन घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, घटना के बाद एक्टिव हुई पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए मुख्य आरोपी रिटायर्ड फौजी और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है और फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।
डीएसपी अशोक सिंह जादौन ने जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह सुबह रिटायर्ड फौजी यशवीर भदौरिया ने एक परिवार पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी वो साथियों के साथ उस परिवार के घर के बाहर पहुंचा था, गोली से दो पुरुष और एक महिला घायल हो गए जिन्हें जयारोग्य अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।
पुलिस ने बताया कि दोनों परिवार एक दूसरे को अच्छे से जानते हैं इनका साथ में उठाना बैठना रहा है , दोनों परिवार के पुरुष साथ में शराब भी पीते रहे हैं, इनके बीच बिजली के तार को लेकर झगड़ा हुआ था जिसे लेकर इन लोगों ने गोलियां चलाई हैं, पुलिस ने घटना में शामिल चार लोगों के खिलाफ धारा 307 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है।
डीएसपी ने बताया कि घटना के बाद तुरंत एक्टिव हुई महाराजपुरा थाना पुलिस ने मुख्य आरोपी रिटायर्ड फौजी यशवीर भदौरिया को उसके एक साथी के साथ गिरफ्तार कर लिया है, घटना में शामिल दो अन्य आरोपी अभी फरार हैं जिनकी तलाश जारी है, उन्होंने कहा कि घटना में शामिल रहे हथियार की भी जल्दी ही बरामदगी होगी।
-------------------------------------
नकली नोट छापने वाले गिरोह का भंडाफोड़: तीन आरोपी गिरफ्तार,नकदी के साथ प्रिंटर बरामद
टीकमगढ़। मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में पुलिस ने नकली नोट बनाने वाले गिरोह का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से 100 और 200 के 22 हजार रूपए के नकली नोट बरामद किए गए है। इसके अलावा पकड़े युवकों के पास से एक प्रिंटर मशीन भी जब्त की गई है। जिसके माध्यम से वह जाली नोट छापकर ग्रामीण क्षेत्रों में दुकानों पर चलाते थे।
मामले का खुलासा करते हुए एसडीओपी अभिषेक गौतम ने बताया कि पकड़े गए युवक प्रिंटर से नकली नोट छाप कर ग्रामीण क्षेत्रों की छोटी छोटी दुकानों पर चलाते थे। जिन्हें आज थाना बम्हौरी कला पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में राकेश कुशवाहा, देवेन्द्र कुशवाहा और रूपेन्द्र अहिरवार के नाम प्रमुख है। जिन्हें गिरफ्तार कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।
------------------------------------
SP ऑफिस में लगी भीषण आग: महत्वपूर्ण दस्तावेज जलकर राख, आग पर काबू पाने की कोशिश जारी
सीहोर। सीहोर जिला एसपी ऑफिस में भीषण आग लग गई है। ऑफिस की ऊपरी मंजिल में आग लगी है। घटना में महत्वपूर्ण दस्तावेज जलकर राख हो गए हैं। घटना की सूचना तत्काल फायर ब्रिगेड की टीम को दी गई। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है।
बताया जा रहा है कि एसी में शॉर्ट सर्किट की वजह से ये भीषण आग लगी है। आग लगते ही आसपास अफरा तफरी का माहौल हो गया। आजजनी में ऑफिस के अंदर के रखे कई महत्वपूर्ण दस्तावेज जल कर राख हो गए हैं। फिलहाल, दमकल की टीम आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है।